Patrika Hindi News

> > > > dayashankar singh attack on umashankar singh

दयाशंकर ने उमाशंकर सिंह को बताया नसीमुद्दीन सिद्दीकी का चमचा

Updated: IST dayashankar umashanakar
कहा-मुस्लिम तुष्टिकरण के कारण नसीमुद्दीन की गिरफ्तारी नहीं, स्वाति सिंह ने कहा-यूपी की हर बेटी बहन के सम्मान के लिए लडूंगी

बलिया. मायावती पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर चर्चा में आये दयाशंकर सिंह की जुबान पर लगाम नहीं लग रहा है। दयाशंकर सिंह एक के बाद अपने विवादित बयानों से यूपी की सियासत में जहर घोलने में जुटे हैं। बलिया पहुंचे दयाशंकर सिंह ने इस बार उमाशंकर सिंह पर निशाना साधा और उन्हें नसीमुद्दीन सिद्दीकी का चमचा तक बता दिया।
वहीं दयाशंकर सिंह की पत्नी स्वाति सिंह ने जहां बसपा सुप्रीमो मायावती को चुनौती देते हुए कहा कि बहन बेटियों के सम्मान को ठेस पहुंचाने वाली बसपा के लिए बलिया प्रतिबंधित हो गया है । बलिया वाले किसी की भी बहन बेटी के सम्मान को आपकी तरह जाति धर्म के आधार पर भेद नहीं करते है। रसड़ा विधायक उमाशंकर सिंह को भैया कहते हुए स्वाति सिंह ने तंज कसते हुए कहा चाहे सैकड़ों शादियां करा लो पर अपनी गोद में खिलाई हुई मेरी बेटी के सम्मान को जब आपने गिराने में देर नहीं की तो अन्य के आप क्या हो सकते हैं। स्वाति ने कहा कि शुरुआत में मैं अपनी बूढी सास और अपनी नाबालिग बच्ची के लिये मैदान में उतरी थी लेकिन अब मेरा मकसद पूरे प्रदेश की बहन बेटियों के सम्मान को बचाना हो गया है जिसको कोई मायावती , कोई नसीमुद्दीन ठेस पहुंचाने का साहस न कर सके ।

वहीं दयाशंकर सिंह ने यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर मुस्लिम मतों के तुष्टिकरण के लिये पास्को के अंतर्गत दर्ज मुक़दमे में नसीमुद्दीन सिद्दीकी की गिरफ्तारी न कराने का आरोप लगाया। वही रसड़ा विधायक उमाशंकर सिंह को नसीमुद्दीन सिद्दीकी का चमचा तक कह डाला। वीवीआईपी गेस्ट हाउस कांड की चर्चा करते हुए दयाशंकर सिंह ने कहा कि इस कांड में बहन मायावती की इज़्ज़त बचाने वाले ब्रह्मदत्त द्विवेदी और अन्य भाजपाइयों के संबंध में माया बहन ने कहा था कि इस एहसान को मै जिंदगी भर नहीं भूलूंगी और न कभी इससे उऋण होउंगी, लेकिन इस कांड के हीरो रहे संग्राम सिंह यादव को भी बलिया से सांसद का टिकट तक दे दिया ।

दयाशंकर सिंह ने मायावती पर एकबार फिर टिकट बेचने का आरोप और अपनी बात पर अडिग न रहने वाली नेता कह कर अपने पुराने आरोप को नये तरीके से दुहराया । भीड़ को देखकर स्वाति दयाशंकर सिंह के चेहरे पर खुशी साफ झलक रही थी । भीड़ से गदगद स्वाति सिंह और दयाशंकर सिंह ने ऐलान कर दिया कि आगामी चुनाव में जनता फुआ भतीजे की बसपा सपा पार्टियों को सबक सिखाने के लिये कमर कस ली है ।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे