Patrika Hindi News

बाइक सवार बदमाशों ने बैंककर्मी को मारी गोली, गंभीर 

Updated: IST firing
मामले की जांच में जुटी पुलिस

बलिया. पुलिस की सुस्ती के चलते इस समय अपराधियो के हौसले बुलंद है। आये दिन किसी न किसी बड़ी घटना को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं। ताजा मामला बलिया के रसड़ा कोतवाली क्षेत्र का है रसड़ा-लखनऊ हाइवे स्थित गढ़िया इलाके के परसिया मोड़ पर दो बाईक सवार अज्ञात बदमाशो ने बैंक अधिकारी पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। आसपास के लोगों को जैसे ही गोलियों की तड़तड़ाहट सुनाई दी तो हाईवे पर जबरजस्त भगदड़ मच गई। लोग जब तक घटना को समझ पाते हमलावर मौके से फरार हो चुके थे।

बैंककर्मी खून से लथपथ जमीन पर गिरकर तड़प रहा था। स्थानीय लोगों ने आनन-फानन मे जैसे-तैसे घायल बैंककर्मी को लाद-फांदकर सीएचसी रसड़ा पहुंचाया। जहां के डाक्टरों ने गंभीर रूप से घायल बैंक अधिकारी की नाजुक हालत को देखते हुये उन्हे मऊ के लिये रेफर कर दिया। इधर घटना की जानकारी जब स्थानीय पुलिस को लगी तो उनके हांथ-पांव फूल गये।

आनन-फानन में मौके पर क्षेत्राधिकारी रसड़ा के साथ कई थानों की पुलिस फ़ोर्स पहुंच गई और मामले की छानबीन में जुट गई। बहरहाल पीड़ित पक्ष की तरफ से पुलिस को अभी तक कोई तहरीर तो नहीं मिली है। लेकिन रसड़ा कोतवाली पुलिस अपने स्तर से फरार दोनों अज्ञात बदमाशो की तलाश शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मॅट्रिमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???