Patrika Hindi News

पांच माह में गौरव पथ के लिए केवल खुदाई, मुरुम डालने के बाद नहीं चलाया रोलर

Updated: IST Balod : Gaurav Path in the village for five months
ग्राम बोडऱा में बन रहे गौरव पथ ने ग्राम के गौरव को तार-तार कर दिया है। पांच माह में मात्र सड़क की खुदाई ही की जा सकी है।

बालोद/गुरुर.ग्राम बोडऱा में बन रहे गौरव पथ ने ग्राम के गौरव को तार-तार कर दिया है। गौरव पथ का निर्माण पांच माह पूर्व प्रारंभ हुआ था। अब तक मात्र सड़क की खुदाई ही की जा सकी है। गौरव पथ के लिए अब तक सूचना बोर्ड भी नहीं लगाया पाया है। इससे कार्य के संबंध मे कोई भी जानकारी ठीक से नहीं मिल पा रही है। कार्य के लिए कितनी गहराई तक खुदाई करनी है, उसमें कितने इंच मुरुम डालना है, लंबाई चौड़ाई क्या है, यह सब किसी को नहीं मालूम। कार्य आरईएस द्वारा कराया जा रहा है।

मुरुम डालने के बाद नहीं चलाया रोलर
ठेकेदार ने गौरव पथ के लिए सड़क की खुदाई कर दी है। उसमे मुरुम डाला गया है, लेकिन मुरुम डालने के पूर्व मुरुम का काठा नहीं बांधा गया। इससे आम जनता को नहीं मालूम कि कितना क्यूबिक मीटर मुरुम डाला गया है। मुरुम डालने के बाद रोलर नहीं चलाने से कीचड़ हो गया है।

लोगों को आने-जाने में हो रही परेशानी
गौरव पथ जहां बन रहा है वह बाजार जाने का मुख्य मार्ग है। यहा सप्ताह मे दो बार सप्ताहिक बाजार लगता है, जहां आसपास के बीस ग्रामों के सैकड़ों ग्रामीण आते हैं। कीचड़ के कारण लोगों को आने-जाने मे परेशानी हो रही है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???