Patrika Hindi News

> > > > Balod : Legislators said angrily slap now kill collector

गुस्से में लाल विधायक भैयाराम के सुर डोले, बोले कलक्टर को मारूंगा थप्पड़

Updated: IST Balod : Legislators said angrily slap now kill col
विधायक भैयाराम सिन्हा की जुबान एक बार फिर फिसल गई। इस बार उन्होंने कलक्टर को थप्पड़ मारने की बात कही। इस बयान से जिले की राजनीति में भुचाल आ गया है।

बालोद.एक बार फिर विधायक भैयाराम सिन्हा की जुबान फिसल गई। कहा अब कलक्टर को थप्पड़ मारूंगा। यहां वे प्रशासन नहीं राजनीति कर रहे हैं। विधायक के इस वक्तव्य से जिले की राजनीति में एक बार फिर विवाद की स्थिति निर्मित हो गई है। विधायक और कलक्टर मामले में फिर आमने-सामने दिखाई दे रहे हैं।

यह है पूरा मामला

विधायक भैया राम सिन्हा के अनुसार सोमवार की सुबह 10 बजे के करीब वे बालोद विश्राम गृह आए, तब देखा की विश्राम गृह में पुलिस व जिले के आला अधिकारी उपस्थित थे। जब अधिकारी व पुलिस से जानकारी ली तो पता चला कि राज्य स्तरीय खेल प्रतियोगिता के समापन में महिला बाल विकास मंत्री मंत्री रमशीला साहू आ रहे हैं। तब विधायक ने अधिकारियों के सामने ही कहा कि बालोद में इतना बड़ा आयोजन हो रहा है, पर हम लोगों को सूचना ही नहीं दी गई। इसकी जानकारी सीधे एएसपी जेआर ठाकुर को दिया। फिर कहा कि जिले में प्रोटोकाल का पालन नहीं हो रहा है। इस दौरान विधायक भैया राम ने स्पष्ट कहा कि जिले में कभी भी ला एंड ऑर्डर की स्थिति निर्मित हो सकती है जिसकी जवाबदारी जिला प्रशासन की रहेगी।

कलक्टर करते हैं उपेक्षा
विधायक भैयाराम सिन्हा ने कहा जब से बालोद में यह कलक्टर राजेश सिंह राणा आया है तब से जनप्रतिनिधियों के साथ उपेक्षा हो रही है। कलक्टर आखिर कांग्रेस जनप्रतिनिधियों से क्यों नहीं मिलना चाहते, समझ से परे है। विधायक भैया राम सिन्हा व नगर पालिका अध्यक्ष विकास चोपड़ा ने कहा कलक्टर सबको लेकर चले तभी जिले का विकास होगा, नगर का विकास होगा। लगातार आरोप-प्रत्यारोप से विकास ही रुक गया है। राजनीति व प्रशासनिक लड़ाई के कारण ही बालोद का विकास थम गया है।

विधायक फोन नहीं उठाते
कलक्टर राजेश सिंह राणा ने कहा हमारी एक ही प्राथमिकता है जिले के विकास के लिए कार्य करना, जिसके लिए हम सबको साथ लेकर चल रहे हैं। हम विधायक से भी बात करना चाहते हैं, पर विधायक फोन ही नहीं उठाते। जिले के सभी जनप्रतिनिधियों को सम्मान देने का पूरा प्रयास रहता है। रही बात नगर पालिका बालोद की फाइल रोकने की तो हमने हमेशा फाइल सही देखकर कार्यवाही करने का रहता है। जो फाइल सही रहती है उसे तत्काल नगर पालिका को वापस कर दिया जाता है।

कलक्टर की शिकायत
इधर एक ओर जहां कलक्टर व विधायक के बीच तनातनी चल रही है, तो दूसरी ओर नगर पालिका अध्यक्ष विकास चोपड़ा ने जिला कलक्टर पर आरोप लगाया है कि जिला कलक्टर द्वारा नगर के विकास के लिए शासन से स्वीकृत कार्यों की फाइलों को महीनों से अपने पास रखे हुए हैं, जिससे नगर के विभिन्न विकास कार्य नहीं हो पा रहे हैं। पालिका अध्यक्ष चोपड़ा ने सोमवार को संचनालय नगरीय प्रशासन एवं विकास के पास अपनी बात रखी।

भाजपाइयों ने बालोद विधायक का किया पुतला दहन
इधर ग्रामीण मण्डल बालोद द्वारा विधायक के इस बयान की निंदा की और झलमला चौक में विधायक सिन्हा का पुतला दहन किया। इस दौरान भाजपाइयों ने जमकर विधायक के खिलाफ नारेबाजी की। वहीं जनपद अध्यक्ष दयानंद साहू ने कहा क्षेत्र के जनप्रतिनिधि को इस तरह की बात नहीं करनी चाहिए। पुतला दहन के दौरान जनपद अध्यक्ष साहू, पालक ठाकुर, यशवंत बारले सहित और भी भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Latest Videos from Patrika

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???