Patrika Hindi News

घर से निकलते ही वो हर दिन करता था अश्लील कमेंट्स, इसलिए उठा लिया ये कदम

Updated: IST girl suicide
छेड़छाड़ और गाली-गलौज से क्षुब्ध होकर 25 वर्षीय युवती के जलकर आत्महत्या करने के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

फिंगेश्वर. छेड़छाड़ और गाली-गलौज से क्षुब्ध होकर 25 वर्षीय युवती के जलकर आत्महत्या करने के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक, बिजली ग्राम पंचायत के आश्रित ग्राम मड़वाडीह में 1 जुलाई को गांव की छात्रा हेमा धु्रव (एमए द्वितीय वर्ष) की छात्रा थीं वह राजीवलोचन कालेज राजिम जाने घर से निकली ही थी कि आंगनबाड़ी के पास गांव के ही सुखराम निषाद (28) ने छेडख़ानी करते हुए गाली-गलौज की। सुखराम के इस व्यवहार से मृतका इतनी परेशान हो गई कि घर में रखे मिट्टी तेल को खुद पर डालकर आग लगा ली। आग से लगभग 60 प्रतिशत जल चुकी थी।

आग लगाने की इस घटना से घर वाले भी घबराकर इलाज के लिए उसे आनन-फानन मे रायपुर के नारायणा अस्पताल लेकर पहुंचे। इलाज के चलते आग लगाने के कारण को बताते हुए हेमा ने पुलिस को बताया कि गांव के ही सुखराम निषाद के गाली-गलौज के चलते आत्महत्या करने को मजबूर हो गई। नारायणा अस्पताल से परिजन डिस्चार्ज कराकर मेकाहारा ले गए, जहां इलाज के दौरान 10 जुलाई को उसकी मौत हो गई।

मामले की मर्ग डायरी रायपुर से आने के बाद थाना प्रभारी जेएल सांडिल्य ने प्रकरण की गंभीरता को लेते हुए ग्राम मड़वाडीह से सुखराम निषाद को गिरफ्तार कर लिया है। सुखराम निषाद को आत्महत्या के लिए प्रताडि़त करने के आरोप में भादवि की धारा 306 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया है। आरोपी के खिलाफ एसटी एसी एक्ट व छेड़छाड़ की धारा जुडऩे की बात थाना प्रभारी जेएल शांडिल्य ने बताई है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???