scriptघर से निकलते ही वो हर दिन करता था अश्लील कमेंट्स, इसलिए उठा लिया ये कदम | Baloda Bazar: Girl commit suicide from Bothered by tampering | Patrika News

घर से निकलते ही वो हर दिन करता था अश्लील कमेंट्स, इसलिए उठा लिया ये कदम

locationबलोदा बाज़ारPublished: Jul 17, 2017 04:06:00 pm

 छेड़छाड़ और गाली-गलौज से क्षुब्ध होकर 25 वर्षीय युवती के जलकर आत्महत्या करने के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

girl suicide

girl sucide

फिंगेश्वर. छेड़छाड़ और गाली-गलौज से क्षुब्ध होकर 25 वर्षीय युवती के जलकर आत्महत्या करने के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक, बिजली ग्राम पंचायत के आश्रित ग्राम मड़वाडीह में 1 जुलाई को गांव की छात्रा हेमा धु्रव (एमए द्वितीय वर्ष) की छात्रा थीं वह राजीवलोचन कालेज राजिम जाने घर से निकली ही थी कि आंगनबाड़ी के पास गांव के ही सुखराम निषाद (28) ने छेडख़ानी करते हुए गाली-गलौज की। सुखराम के इस व्यवहार से मृतका इतनी परेशान हो गई कि घर में रखे मिट्टी तेल को खुद पर डालकर आग लगा ली। आग से लगभग 60 प्रतिशत जल चुकी थी। 

आग लगाने की इस घटना से घर वाले भी घबराकर इलाज के लिए उसे आनन-फानन मे रायपुर के नारायणा अस्पताल लेकर पहुंचे। इलाज के चलते आग लगाने के कारण को बताते हुए हेमा ने पुलिस को बताया कि गांव के ही सुखराम निषाद के गाली-गलौज के चलते आत्महत्या करने को मजबूर हो गई। नारायणा अस्पताल से परिजन डिस्चार्ज कराकर मेकाहारा ले गए, जहां इलाज के दौरान 10 जुलाई को उसकी मौत हो गई। 

मामले की मर्ग डायरी रायपुर से आने के बाद थाना प्रभारी जेएल सांडिल्य ने प्रकरण की गंभीरता को लेते हुए ग्राम मड़वाडीह से सुखराम निषाद को गिरफ्तार कर लिया है। सुखराम निषाद को आत्महत्या के लिए प्रताडि़त करने के आरोप में भादवि की धारा 306 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया है। आरोपी के खिलाफ एसटी एसी एक्ट व छेड़छाड़ की धारा जुडऩे की बात थाना प्रभारी जेएल शांडिल्य ने बताई है। 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो