Patrika Hindi News

> > > > Baloda Bazar: Student open Front for help of blood cancer patient sudarshan

ब्लड कैंसर से जिंदगी की जंग लड़ रहे सुदर्शन की मदद लिए छात्रों ने कसी कमर

Updated: IST students open front
कैंसर से पीडि़त बिलासपुर कृषि कॉलेज के छात्र सुदर्शन गोयल की मदद के लिए भाटापारा कृषि कॉलेज के छात्र-छात्राओं ने कमर कस ली है।

बलौदा बाजार/भाटापारा.कैंसर से पीडि़त बिलासपुर कृषि कॉलेज के छात्र सुदर्शन गोयल की मदद के लिए भाटापारा कृषि कॉलेज के छात्र-छात्राओं ने कमर कस ली है।

बुधवार को कॉलेज के सभी छात्रों ने एकजुट होकर शहर में सभी वर्ग से पीडि़त छात्र के इलाज के लिए दानराशि एकत्रित की है। विदित हो कि कांकेर के भानुप्रतापपुर निवासी छात्र सुदर्शन गोयल बिलासपुर में फाइनल इयर का छात्र है, जिसे ब्लड कैंसर से, उसके इलाज में करीब 25 लाख की आवश्यकता है, लेकिन पीडि़त के परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है। पैसे नहीं होने से इलाज कराने में छात्र व परिवार को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इस होनहार छात्र की जिंदगी बचाने के लिए भाटापारा कृषि कॉलेज के छात्रों ने मिसाल कायम करते हुए अब तक 25 हजार रुपए एकत्र कर लिए हैं, लेकिन ये रकम इलाज के लिए काफी नहीं है।

खास बात यह है कि ब्लड कैंसर से पीडि़त छात्र कबड्डी खेल का राष्ट्रीय खिलाड़ी है और उसे पेंटिंग करने में भी महारत हासिल है, लेकिन आज वह छात्र कैंसर जैसी बीमारी से लड़ रहा है। आर्थिक तंगी की वजह से मौत के मुंह पर खड़ा है। बहरहाल पीडि़त के इलाज के लिए अब शहर के कई लोग सामने आने लगे हैं। इसी कड़ी में गजानंद कॉलेज के प्राचार्य ने भी यथासंभव सहयोग करने के लिए कॉलेज स्टाफ व छात्र-छात्राओं से अपील की है। कृषि महाविद्यालय के अध्यक्ष विक्रम वर्मा ने बताया कि इंदिरा गांधी कृृषि महाविद्यालय के अंतर्गत आने वाले सभी महाविद्यालयों के छात्र-छात्राओं द्वारा सुदर्शन गोयल के इलाज के लिए राशि एकत्र कर रहे हैं और लोगों से सहयोग ले रहे हैं।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Latest Videos from Patrika

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???