Patrika Hindi News

शराब के नशे में धुत बाइक चालक ने रोड किनारे खड़े युवक को मारी टक्कर, मौत

Updated: IST young man dead in road accident
बाइक पर नशेड़ी चालक अपने दो दोस्तों को लेकर शराब पीने जा रहा था कि रास्ते पर तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित हो गई, जिससे सड़क किनारे खड़े एक व्यक्ति को अपनी चपेट में ले लिया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई

बलौदा बाजार. बाइक पर नशेड़ी चालक अपने दो दोस्तों को लेकर शराब पीने जा रहा था कि रास्ते पर तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित हो गई, जिससे सड़क किनारे खड़े एक व्यक्ति को अपनी चपेट में ले लिया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक अमोदी- केंवट (56) को लेकर कोट से मानकोनी शराब पीने जा रहा था। जबकि भुनेश्वर ने पहले से ही शराब पी रखी थी।

मानकोनी मार्ग पर ग्राम डेराडीह निवासी भुनेश्वर वैष्णव (30) बाइक से ग्राम कोट के रामकुमार गोंड (20) और श्रीराम नशे में तेज रफ्तार से चला रहे बाइक पर कुल तीन लोग सवार थे। इस बीच ग्राम मानकोनी निवासी सुखराम पिता धनाराम यादव (32) टक्कर मार दी, जिससे सुखराम नाले में जा गिरा और गिरते ही बेहोश हो गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सुखराम चरवाहे का काम करता है, वह नाले के पास अपनी भैसों को चरने के लिए छोड़कर नाले के रपटे के किनारे खड़ा था, तभी भुवनेश्वर वैष्णव अपनी बाइक में दोनों लोगों को बैठाकर तेज रफ्तार में चल रहा था।

इस बीच उसकी बाइक अनियंत्रित होकर सुखराम को चपेट में लेते हुए नाले में जा गिरी। बाइक के साथ ये तीनों युवक और मृतक सुखराम नाले में जा गिरे और सुखराम को छोड़ भागने लगे। सुखराम बेहोश होकर पानी में जा गिरा, जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर हो गई। वहीं बाइक सवारों को गंभीर चोट आई हैं, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। मामला गिधौरा थाने के गिरौदपुरी चौकी का है। वहीं ग्रामीणों ने संबंधित विभाग और शासन-प्रशासन के खिलाफ आक्रोश जताते हुए कहा कि गांव-गांव शराब की अवैध बिक्री से लोगों की जान जा रही है। जिम्मेदार अधिकारी व कर्मचारी इस समस्या के समाधान की ओर ध्यान नहीं दे रहे हैं।

अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???