Patrika Hindi News

पत्नी के लिए दांत दर्द की जड़ी-बूटी लेने निकले वृद्ध की गोली मारकर हत्या

Updated: IST police investigation
रात में निकला था घर से बाहर, लहुलुहान स्थिति में दौड़ता हुआ घर के आंगन में आया और गिर गया, थोड़ी देर में ही हो गई मौत

चांदो. पत्नी के दांत में दर्द होने पर ग्राम करचा, चांदो निवासी 60 वर्षीय एक ग्रामीण मंगलवार की रात घर से जड़ी-बूटी खोजने निकला था। इधर पटाखे फूटने जैसी आवाज आने पर उसका बेटा दौड़ता हुआ बाहर निकला।

उसने देखा कि उसके पिता भी दौड़ते हुए सीधे घर के आंगन में पहुंचकर गिर गए। उसके चेहरे पर किसी ने गोली मार दी थी। बेटा डॉक्टर को बुलाने गया, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के चांदो से लगे ग्राम करचा निवासी रुबेन खेस्स पिता जगेत्तर खेस्स 60 वर्ष मंगलवार की शाम अपनी पत्नी व बेटे के साथ घर पर था। पत्नी के दांत में दर्द होने पर करीब 7 बजे वह घर से जड़ी-बूटी लेने निकला था। इसी बीच दो बार पटाखे फूटने जैसी आवाज आने पर उसका बेटा दौड़ता हुआ घर से बाहर निकला।

इधर रुबेन भी चेहरे पर हाथ रखे बदहवास दौड़ते हुए घर में प्रवेश किया और आंगन में गिर गया। उसका चेहरा लहूलुहान था। घरवालों ने देखा कि किसी ने उसे गोली मार दी है। इसके बाद बेटा डॉक्टर को बुलाने चला गया। जब तक वह वापस लौटता उसके पिता की मौत हो चुकी थी। उसने घटना की सूचना तत्काल चांदो पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। पुलिस ने पंचनामा व पीएम पश्चात बुधवार को शव उसके परिजनों को सौंप दिया। पुलिस रंजिशवश हत्या किए जाने की बात कह रही है। पुलिस मृतक के परिजनों से भी पूछताछ कर रही है। फिलहाल पुलिस हत्या का जुर्म दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

एसपी भी पहुंचे

घटना की खबर पर सुबह एसपी सदानंद कुमार भी मृतक के घर पहुंचे थे। उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण किया तथा परिजनों से पूरी जानकारी ली। पुलिस ने आरोपियों के जल्द पकड़े जाने बात कही है।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???