Patrika Hindi News

सभी ने मना किया फिर भी नहाने उतर गया नाले मेें, डूबने से हो गई मौत

Updated: IST dead body
ग्राम बुलगांव के काके नाला को पार करने के दौरान युवक हुआ हादसे का शिकार, मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से निकाला शव

रामानुजगंज. दलको बांध में मिलने वाले ग्राम बुलगांव के काके नाला को पार करने के दौरान युवक की डूबने से मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से मृतक के शव को बाहर निकाला।

जानकारी के अनुसार ग्राम अधौरा निवासी 37 वर्षीय अंजू कुमार पिता तिलक राम सोमवार की सुबह 8.30 बजे अपने साथी महेंद्र मल्लार व मनोज कुमार के साथ बाइक से खेती देखने नगरा के लिए निकला था। रास्ते में ग्राम बुलगांव के काके नाला को पार करने के लिए अंजू कुमार के दोनों साथी बाइक सहित ट्यूब से बने नाव पर चढऩे लगे।

लेकिन अंजू बोला कि मैं नहाया नहीं हूं नाले को तैर कर पार कर लूंगा और नहा भी लूंगा। उसके ऐसा कहने पर वहां मौजूद अन्य लोगों ने उसे मना भी किया लेकिन वो नहीं माना और नाले में उतर गया। पार करने के दौरान वो अचानक डूबने लगा। नाविक शिवनाथ उसे बचाने गया लेकिन तब तक वो डूब चुका था। इस घटना की सूचना पर ग्राम नगरा का सचिव मनउवर हाशमी सहित अन्य ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पुलिस को इस घटना की जानकारी दी।

इस पर रामानुजगंज थाने के एएसआई मनोज सिंह, रमेश कुमार टोप्पो, प्रधानआरक्षक हेमचरण घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से मृतक के शव को बाहर निकाला। पुलिस ने पीएम कराने के बाद शव को परिजन को सौंप दिया। इस हादसे से मृतक के परिजन सदमे में हैं।

पुलिया निर्माण की मांग करते थक गए ग्रामीण

ग्राम बुलगांव से नगरा, भंवरमाल, धनपुरी व चंद्रनगर का सीधा रास्ता काके नाला होकर है। नाले में पानी नहीं होने पर हजारों लोग आना-जाना करते हैं। लेकिन नाले में पानी होने पर लोगों को 5 किलोमीटर अतिरिक्त घूमकर ये दूरी तय करनी पड़ती है। 50 से अधिक विद्यार्थी जो प्रतिदिनि चंद्रनगर से जामवंतपुर पढऩे जाते हैं उन्हें सबसे अधिक दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

इस समस्या के मद्देनजर ग्रामीणों द्वारा लंबे समय से काके नाला पर पुलिया निर्माण की मांग की जा रही है लेकिन प्रशासन द्वारा इस ओर ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???