Patrika Hindi News

> > > > Balrampur : Landed in the courtyard, locked the 6 rooms of outside and fly away 2 million

आंगन में उतरे, 6 कमरों की सिटकनी बाहर से की बंद और ले उड़े 2 लाख

Updated: IST theft in house
महामाया बस के संचालक के घर पर चोरों का धावा, घर के सभी सदस्य सो रहे थे अपने-अपने कमरे में

रामानुजगंज. रामानुजगंज के वार्ड क्रमांक-14 स्थित महामाया बस के संचालक के घर पर 17 सितंबर की देर रात चोरों ने धावा बोला। इस समय घर के सभी सदस्य गहरी नींद में थे। चोरों ने आंगन में प्रवेश किया और 6 कमरों में बाहर से सिटकनी लगा दी।

इसके बाद उन्होंने एक कमरे में रखी आलमारी को तोड़कर उसमें रखे 2 लाख रुपए लेकर फरार हो गए। सुबह मोबाइल से सूचना के बाद पड़ोसियों ने दरवाजे खोले, तब चोरी गए रुपयों के बारे में पता चला। रिपोर्ट पर पुलिस चोरों की खोजबीन में जुट गई है।

महामाया बस के संचालक बद्री प्रसाद गुप्ता वार्ड क्रमांक 14 में रहते हैं। मंगलवार की तड़के घर में घुसे चोरों ने शातिर तरीके से सबसे पहले सो रहे परिवार के सदस्यों के 6 कमरे को बाहर से बंद किया। इसके बाद बड़े आराम से घर के प्रथम तल पर स्थित कमरे के दरवाजे का लॉक तोड़कर अंदर घुसे।

फिर आलमारी के लॉक को रॉड से तोड़कर उसमें रखे 2 लाख रुपए लेकर फरार हो गए। घर के लोग सुबह जब उठे तो अपने कमरों को बंद पाकर पड़ोसी को मोबाइल से सूचना देकर बुलवाया। पड़ोसी ने कमरों में बाहर से चोरों द्वारा लगाए गए लॉक को खोला तब जाकर सभी बाहर निकले।

इसके बाद परिवार के सदस्य प्रथम तल के कमरे में गए, वहां आलमारी टूटी देख व रुपए गायब होने पर इसकी सूचना पुलिस को दी। इस पर थाना प्रभारी सी तिग्गा दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और कमरे का जायजा लिया। पुलिस अज्ञात चोरों के खिलाफ जुर्म दर्ज कर उनकी खोजबीन में जुट गई है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Latest Videos from Patrika

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???