scriptमरीज के मुंह के सामने जूता रखकर बात करने वाले SDM ने घायल को पहुंचाया अस्पताल | Balrampur : SDM talk shoe in front of the mouth of the patient the wounded brought to hospital | Patrika News

मरीज के मुंह के सामने जूता रखकर बात करने वाले SDM ने घायल को पहुंचाया अस्पताल

locationबलरामपुरPublished: Sep 25, 2016 10:01:00 am

Submitted by:

Pranayraj rana

रामानुजगंज एसडीएम जगदीश सोनकर ने शासकीय काम से बिलासपुर जाने के दौरान
सड़क पर तड़पता देख की घायल युवक की मदद, पहुंचाया कटघोरा अस्पताल

SDM help injured

SDM help injured

रामानुजगंज. कुछ महीने पूर्व सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मरीज के बेड पर पैर रखकर बात करने के लिए देश भर में सुर्खियों में छाए एसडीएम जगदीश सोनकर मानवता की मिसाल पेश करते हुए चिकित्सकीय पेशे में कार्यरत डॉक्टरों के लिए एक संदेश भी दिया है।
रामानुजगंज एसडीएम डॉ. जगदीश सोनकर रामानुजगंज से बिलासपुर किसी शासकीय काम से जा रहे थे।

रास्ते में चोटिया के पास सड़क पर उन्होंने एक अज्ञात युवक को घायल अवस्था में तड़पते देखा। इस पर वे तत्काल वाहन से नीचे उतरे और अपने सहयोगी से एक पिकअप वाहन को रुकवा कर घायल को उसमें बिठाकर कटघोरा अस्पताल पहुंचे। यहां उन्होंने घायल को भर्ती कराया, तब फिर बिलासपुर के लिए रवाना हुए।

महिला मरीज के बेड पर रखा था पैर
5 महीने पूर्व एसडीएम जगदीश सोनकर उस समय सुर्खियों में आए थे, जब उन्होंने अस्पताल निरीक्षण के दौरान बेड पर बैठी महिला के मुंह के सामने जूता रखकर उसका हाल पूछा था। इस मामले में एसडीएम की खूब किरकिरी हुई थी। एसडीएम पूर्व में पेशे से डॉक्टर भी रह चुके हैं। उक्त घटना के बाद एसडीएम ने कई बार मरीजों का इलाज भी किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो