Patrika Hindi News

> > > > Balrampur : Theft in front of Police post, cross 1.44 million Rs. mobile and coupons

Police चौकी के सामने दुकान में चोरी, 1.44 लाख के Mobile व कूपन पार

Updated: IST Shop where theft
गणेश मोड़ पुलिस चौकी के सामने स्थित मोबाइल दुकान में एस्बेस्टस शीट तोड़कर चोरों ने दिया वारदात को अंजाम, सुबह दुकान संचालक पहुंचा तो उड़ गए होश

चांदो. बलरामपुर जिले के चांदो स्थित गणेश मोड़ चौकी के सामने बुधवार की रात चोरों ने धावा बोला। उन्होंने एस्बेस्टस शीट तोड़कर दुकान में रखे 60 हजार रुपए कीमत की 22 मोबाइल व 84 हजार रुपए के रिचार्ज कूपन पार कर दिए। चोरी का पता उस समय चला जब गुरुवार की सुबह संचालक ने दुकान खोली। इसकी रिपोर्ट उसने तत्काल चौकी में दर्ज कराई।

पुलिस अज्ञात के खिलाफ जुर्म दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है। वहीं चौकी के सामने हुई चोरी ने पुलिस की रात्रि गश्त की पोल खोल दी है।

ग्राम चांदो निवासी अंकुश गुप्ता की गणेश मोड़ चौकी के ठीक सामने अंकु मोबाइल सेंटर दुकान है। यहां से विभिन्न कंपनियों के मोबाइल सहित उनके रिचार्ज कूपर की बिक्री की जाती है। बुधवार की रात करीब 8 बजे संचालक दुकान बंद कर घर चला गया। सुबह 7 बजे जब उसने शटर खोलकर दुकान के भीतर प्रवेश किया तो वहां का नजारा देख उसके होश उड़ गए।

दुकान की छत में लगी एस्बेस्टस शीट टूटी हुई थी तथा वहां रखे 22 नगर मोबाइल कीमत लगभग 60 हजार रुपए तथा काउंटर में रखे 84 हजार रुपए के रिचार्ज कूपन गायब थे। कुल चोरी 1 लाख 44 हजार रुपए की बताई जा रही है। उसने तत्काल इसकी रिपोर्ट चौकी में लिखवाई। रिपोर्ट पर पुलिस ने दुकान में पहुंचकर जांच की।

बताया जा रहा है कि देर रात करीब 1-2 बजे के बीच चोरों ने वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ जुर्म दर्ज कर उनकी खोजबीन शुरू कर दी है।

पुलिस गश्त पर सवाल

जिस दुकान में चोरी हुई वह पुलिस चौकी के ठीक सामने स्थित है। वहीं पुलिस द्वारा क्षेत्र में रात्रि गश्त का दावा भी किया जाता है। अब सवाल ये उठता है कि जब चौकी के सामने स्थित दुकान ही चोरों से सुरक्षित नहीं हैं तो अन्य दुकानों व लोगों की सुरक्षा का अंदाजा स्वयं लगाया जा सकता है। वहीं इस घटना ने पुलिस की रात्रि गश्त की पोल भी खोल दी है। चोरों ने घटना को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दी है।

अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे