Patrika Hindi News

नदी में बह रही चीज पर पड़ी युवाओं की नजर, पास जाकर देखा तो उड़ गए उनके होश

Updated: IST dead body of woman
छत्तीसगढ़-झारखंड बार्डर पर स्थित गोदरमाना बाजार से घर लौटने के दौरान महिला हो गई हादसे का शिकार, कन्हर नदी के एनिकट में पानी के तेज बहाव में नहीं संभाल सकी खुद को

रामानुजगंज. छत्तीसगढ़-झारखंड बॉर्डर पर रामानुजगंज से लगे गोदरमाना बाजार से रविवार की शाम लौट रही एक महिला कन्हर नदी एनिकट पर हादसे का शिकार हो गई। एनिकट पार करने के दौरान वह पानी के तेज बहाव में बह गई। करीब आधा किलोमीटर बहने पर कुछ युवाओं की नजर बहती चीज पर पड़ी तो वे वहां पहुंच गए। उन्होंने जब देखा कि महिला बह रही है तो उनके होश उड़ गए।

इसके बाद उन्होंने उसे तत्काल पानी से बाहर निकाला लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा पश्चात शव को पीएम के लिए भिजवाया।

बलरामपुर जिले के रामानुजगंज वार्ड क्रमांक-13 निवासी सोहपतिया पति सोहर 58 वर्ष रविवार को झारखंड के गोदरमाना में लगने वाले साप्ताहिक बाजार गई थी। शाम करीब 4.30 बजे वह खरीददारी कर घर के लिए निकली थी। वह रास्ते में कन्हर नदी एनिकट को पार कर रही थी।

इस दौरान एनिकट के ऊपर से करीब 2 फीट पानी बह रहा था। एनिकट के बीच में पहुंचते ही वह पानी के तेज बहाव में खुद को संभाल नहीं सकी और अनियंत्रित होकर गिर पड़ी। इसके बाद वह पानी में करीब आधा किलोमीटर दूर तक बहती चली गई।

इस दौरान उधर से गुजर रहे कुछ युवकों की नजर उसपर पड़ी तो उन्होंने उसे बाहर निकाला। जांच की गई तो उसकी सांसें उसका साथ छोड़ चुकी थीं। इसकी सूचना उन्होंने तत्काल रामानुजगंज पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा पश्चात शव को पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया।

इधर घटना की सूचना जैसे ही उसके परिजनों को मिली वे भी मौके पर पहुंच गए। महिला की मौत से उसके परिजनों में मातम पसर गया है।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मॅट्रिमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???