Patrika Hindi News

> > > > Alcoholics rampage in Banda hospital

Video Icon शराबियों ने अस्पताल में मचाया उत्पात

Updated: IST nurse
कई घंटे के हंगामे के बाद सूचना पर पुलिस पहुंची और शराबी उत्पातियों का मेडिकल भी कराया, लेकिन इन रसूखदारों के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की।

बांदा।जिले में एक बार फिर शराबियों का तांडव देखने को मिला है। ज़िला अस्पताल में शराब पीकर दो युवकों ने जमकर हुड़दंग किया और पूरे अस्पताल स्टॉफ के साथ अभद्रता की। कई घंटे के हंगामे के बाद सूचना पर पुलिस पहुंची और शराबी उत्पातियों का मेडिकल भी कराया, लेकिन इन रसूखदारों के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की।

मामला बांदा ज़िला अस्पताल का है जहां बीती रात शहर कोतवाली पर सूचना मिली की जिला अस्पताल बांदा में कुछ शराबी स्टाफ नर्सों से छेड़छाड़ कर रहे हैं, तभी कोतवाल ने अस्पताल में पहुंचकर दोनों शराबियों को गिरफ्तार कर लिया। आपको बता दें की बीती रात को दो युवक शराब पीकर अस्पताल पहुंचे और किसी भर्ती मरीज़ को लेकर गाली-गलौज करने लगे। पेशेंट वार्ड में पहुंचकर इन शराबियों ने जमकर उत्पात मचाया और नर्सेज रूम में घुस नर्स की कुर्सियों पर कब्ज़ा जमा लिया। बवाल बढ़ते देख स्टाफ ने पुलिस को मामले की सूचना दी। सूचना के बाद पहुंची नगर कोतवाली पुलिस ने दोनों शराबियों को हिरासत में लेकर उनका मेडिकल कराया लेकिन शराब की पुष्टि और ज़िला अस्पताल स्टाफ की शिकायत के बावजूद पुलिस ने उन्हें बिना किसी कार्यवाही के छोड़ दिया, आरोपी रसूखदार बताये जा रहे हैं। इस सम्बन्ध में फिलहाल पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे