Patrika Hindi News

पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, असलहा फैक्ट्रा का किया भांडाफोड़

Updated: IST banda
बांदा में भी पुलिस ने अवैध असलहा फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है।

बांदा। जहां आज प्रदेश भर के कई जिलों में अवैध हथियार तश्कर और हथियारों का जखीरा पुलिस ने बरामद किया है। तो बांदा में भी पुलिस ने अवैध असलहा फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है जिनके पास से 1 बंदूक 3 तमंचे और भारी मात्रा में हथियार बनाने का सामन बरामद हुआ हैं।

आपको बता दें की बांदा के बिसंडा थाना क्षेत्र के पल्हरी गांव में लगभग 15 साल से चल रही अवैध असलहा फैक्ट्री का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। ये अवैध असलहा फैक्ट्री 2 सगे भाइयो द्वारा संचालित की जा रही थी। पुलिस ने दोनों अभियुक्तों के कब्जे से एक 12 बोर बन्दूक, दो 315 बोर तमंचे और भारी मात्रा में तमंचा बनाने की सामग्री और उपकरण बरामद किया है। चुनाव को दृष्टिगत रखते हुए पुलिस द्वारा यह फैक्ट्री का पकड़ना महत्वपूर्ण है लेकिन प्रश्न उठना लाजमी है की ये फेक्ट्री लगभग 15 वर्षों से संचालित हो रही थी, तो पुलिस को चुनाव के समय ही आखिर इस अवैध फैक्ट्री की भनक क्यों लगी।

बुंदेलखंड में बैलेट और बुलेट का नाता बहुत पुराना है। यहां हमेशा से ही चुनाव में बुलेट हावी रहा है। चाहे वो डकैत ददुआ के समय रहा हो या ठोकिया और अब भले ही ये डकैत न हो लेकिन आज भी बांदा और चित्रकूट में छोटभैया डकैत पुलिस के लिए सर दर्द बने हुए हैं।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???