scriptमहिलाओं से छेड़छाड़ पर राजनाथ ने दिए कार्रवाई के निर्देश | Bangalore:Rajnath Singh given order on M.G. Road molestation case | Patrika News
बैंगलोर

महिलाओं से छेड़छाड़ पर राजनाथ ने दिए कार्रवाई के निर्देश

केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने मुख्य सचिव सुभाषचंद्र कुंटिया के नाम
भेजेफैक्स संदेश में कहा है कि केंद्र सरकार ने इस मामले को गंभीरता से
लिया है और गृह मंत्री डॉ.जी. परमेश्वर के बयान से नाराज है।

बैंगलोरJan 03, 2017 / 09:15 pm

मंजूर अहमद

Rajnath Singh

Rajnath Singh

बेंगलूरु. नव वर्ष की पूर्वसंध्या पर यहां एमजी रोड और ब्रिगेड रोड पर महिलाओं से छेड़छाड़ और यौन उत्पीडऩ की घटनाओं को केंद्र सरकार ने गंभीरता से लेते हुए राज्य सरकार से सख्त नाराजगी जताईहै। केंद्र सरकार ने इस मामले में आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश दिए हैं।
केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने मुख्य सचिव सुभाषचंद्र कुंटिया के नाम भेजेफैक्स संदेश में कहा है कि केंद्र सरकार ने इस मामले को गंभीरता से लिया है और गृह मंत्री डॉ.जी. परमेश्वर के बयान से नाराज है। परमेश्वर ने कहा था किनव वर्ष पर ऐसी घटनाएं होना आम बात है और इसके लिए किसी को दोषी नहीं ठहराया जा सकता।
राजनाथ ने कहा कि ऐसी घटनाओं को गंभीरता से लेने की जरूरत है। परमेश्वर के बयान से लगता है कि राज्य सरकार महिलाओं की सुरक्षा के प्रति गंभीर नहीं है। ऐसे बयान से शांति और कानून-व्यवस्था पर सवाल उठ सकते हैं।
केंद्रीय गृह राज्यमंत्री किरण रिजिजू ने भी परमेश्वर के बयान की आलोचना की है। उन्होंने कड़े शब्दों में कहा कि राज्य सरकार अपनी जिम्मेदारी को समझते हुए आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करे। वरना आने वाले दिनों में यह मामला सरकार के लिए खतरे की घंटी साबित हो सकता है।
इस बीच देश भर में कईस्थानों से इस घटना और गृह मंत्री परमेश्वर के बयान का विरोध होने की खबरें मिली हैं।उत्तर भारत के कई राज्यों में विभिन्न महिला संगठनों ने आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर धरने और प्रदर्शन किए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो