scriptबीबीएमपी महापौर के चुनाव की तैयारियां   | BBMP Mayor's election preparations | Patrika News

बीबीएमपी महापौर के चुनाव की तैयारियां  

locationबैंगलोरPublished: Sep 22, 2016 11:08:00 pm

बेंगलूरु के नए महापौर का चुनाव 28 सितंबर को होगा। चुनाव की
तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। महापौर के साथ ही उपमहापौर तथा स्थाई
समितियों के अध्यक्षों का चुनाव भी होगा

bangalore news

bangalore news

बेंगलूरु. बेंगलूरु के नए महापौर का चुनाव 28 सितंबर को होगा। चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। महापौर के साथ ही उपमहापौर तथा स्थाई समितियों के अध्यक्षों का चुनाव भी होगा।

क्षेत्रीय आयुक्त तथा चुनाव अधिकारी जयंती, बेंगलूरु शहर जिले के जिलाधिकारी वी.शंकर, शहर के केंद्र विभाग के डीसीपी संदीप पाटिल तथा काउंसिल की सचिव पल्लवी ने गुरुवार को बृहद बेंगलूरु महानगर पालिका (बीबीएमपी) के सभागार में पहुंचकर तैयारियों का जायजा लिया।

पल्लवी ने बताया कि मतदान के दिन सभागार में 269 मतदाताओं के लिए बैठने की व्यवस्था की गई है। कौन सा सदस्य कहांं बैठेगा इसके लिए मतदाताओं के नामपट्ट बनाए गए हैं। इसके अलावा मतदान में भाग लेने वाले बीबीएमपी के 198 पार्षद, सांसद, विधायक समेत सभी 269 मतदाताओं के पहचान पत्र बनाए गए हैं। इस पहचान पत्र के बगैर कोई मतदान नहीं कर सकेगा। मतदान करनेवाले सभी जनप्रतिनिधियों को चुनाव की समय सारिणी तथा अन्य सूचनाएं दे दी गई है।

उन्होंने बताया कि चुनाव के सुचारु संचालन के लिए बीबीएमपी कर्मियों के अलावा विधानसौधा कर्मियों को भी नियुक्त किया जाएगा। चुनाव के दौरान बीबीएमपी कार्यालय के परिसर में किसी भी वाहन को पार्किंग की अनुमति नहीं होगी। चुनाव के दिन बीबीएमपी कार्यालय परिसर में सुरक्षा के विशेष इंतजाम किए जाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो