Patrika Hindi News

पूर्व मंत्री श्रीनिवास प्रसाद ने दिया विस से इस्तीफा

Updated: IST bangalore news
पूर्व मंत्री वी. श्रीनिवास प्रसाद ने सोमवार को विधानसभा की सदस्यता से त्यागपत्र दे दिया और कहा कि वे जल्द ही कांग्रेस को अलविदा कहेंगे

बेंगलूरु. पूर्व मंत्री वी. श्रीनिवास प्रसाद ने सोमवार को विधानसभा की सदस्यता से त्यागपत्र दे दिया और कहा कि वे जल्द ही कांग्रेस को अलविदा कहेंगे। सिद्धरामय्या सरकार में राजस्व मंत्री रहे प्रसाद को पिछले मंत्रिमंडल फेरबदल के दौरान हटा दिया गया था।

प्रसाद ने सोमवार दोपहर 12 बजे स्पीकर के.बी. कोलीवाड के कक्ष में जाकर एक पंक्ति का त्यागपत्र सौंपा और इसे तुरंत स्वीकार करने का अनुरोध किया। बाद में उन्होंने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि भविष्य की योजना के बारे में अभी कोई निर्णय नहीं किया है लेकिन वे अगला कदम बहुत सोच-समझकर उठाएंगे। दूसरे दल में शामिल होने के न्यौते के बारे में प्रसाद ने कहा कि वे इस बारे में अपने समर्थकों के साथ विचार विमर्श के बाद जल्द ही अंतिम निर्णय करेंगे।

उन्होंने मुख्यमंत्री सिद्धरामय्या पर आरोप लगाया कि वे अन्यायपूर्ण निर्णय कर राज्य में कांग्रेस को कमजोर कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मंत्रिमंडल में पिछले फेरबदल के दौरान उन्होंने बिना सोचे समझे 14 मंत्रियों को हटाकर कुछ ऐसे लोगों को मंत्री बनाया जो प्रशासनिक काम के लिए फिट नहीं थे। इसका खामियाजा राज्य को भुुगतना पड़ रहा है।

उन्होंने राजस्व मंत्री रहते अच्छे काम करने का दावा किया और कहा कि उनके कुछ निर्णयों की केंद्र सरकार ने भी प्रशंसा की। प्रसाद ने कहा कि अब उनका लक्ष्य सिद्धरामय्या को अगले चुनाव में हराना और अपना राजनीतिक वर्चस्व फिर प्राप्त करना है।

अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???