Patrika Hindi News

लेडी डान भाग्या समेत 9 आरोपी दबोचे

Updated: IST bangalore news
पुलिस ने लूटपाट और डकैती के मामलों में एक महिला डॉन और उसके गिरोह के नौ सदस्यों को गिरफ्तार कर नकद 3.50 लाख रुपए, एक इनोवा कार, 12 मोबाइल फोन और अन्य सामान बरामद किया है

मैसूरु. पुलिस ने लूटपाट और डकैती के मामलों में एक महिला डॉन और उसके गिरोह के नौ सदस्यों को गिरफ्तार कर नकद 3.50 लाख रुपए, एक इनोवा कार, 12 मोबाइल फोन और अन्य सामान बरामद किया है।

मैसूरु के पुलिस आयुक्त सुब्रमण्येश्वर राव ने शुक्रवार को संवाददाताओं को बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान मंड्या की महिला डॉन भाग्या (36), इसके गिरोह के सदस्य मधुसूदन (26), शरत कुमार (32), कार्तिक (27), अर्जुन (30), एम.डी. रवि कुमार (27), दर्शन (29), मंजुनाथ (32), सतीश (25)और सुनील (28)) के तौर पर की गई है। इन अभियुक्तों ने गत माह 22 दिसंबर को शहर के कोप्पालूर रिंग रोड के पास एक व्यापारी द्वारकेश पर हमला कर नकद 16 लाख रुपए लूटे थे। इस सिलसिले में पुलिस ने मामला दर्ज किया था।

भाग्या के अलावा सभी आरोपियों का संबंध तमिलनाडु और केरल से है। भाग्या अपने पति से अलग होने के बाद एक समाजकंटक रवि जडेजा के साथ रहने लगी थी। रवि के साथ रहने के दौरान उसकी पहचान अन्य समाजंकटकों से हुई थी। गत तीन साल पहले रवि की हत्या हो गई थी।

उसके बाद भाग्या ही रवि जडेजा का साम्राज्य चलाने लगी। वह विवादित मामले सुलझाने के लिए कमीशन लेती थी। जबरन मकान और भूखंड खाली कराने, व्यापारियों को धमकाकर लूटने और अन्य आपराधिक गतिविधियों को अंजाम देने में जुट गई। वह रीयल एस्टेट कारोबार में भी थी। गिरोह के सदस्यों सेे चोरी कराने के अलावा वह उन्हें लूटपाट के लिए भी उकसाती रही। भाग्या को लेडी डॉन के तौर पर ही मैसूरु और मंड्या में पहचाना जाता है।

अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???