scriptसीबीआई जांच से कई मंत्रियों की बेनामी संपत्तियां उजागर: येड्डि | Many ministers highlighted the assets of CBI Anonymous: Yeddi | Patrika News

सीबीआई जांच से कई मंत्रियों की बेनामी संपत्तियां उजागर: येड्डि

locationबैंगलोरPublished: Dec 06, 2016 12:34:00 am

पूर्व मुख्यमंत्री तथा प्रदेश भाजपा इकाई के अध्यक्ष बी.एस. येड्डियूरप्पा ने कहा कि हाल में आयकर विभाग के छापे में दो वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारियों के पास जो 4.70 करोड़ रुपए बरामद

bangalore news

bangalore news

बेलगावी. पूर्व मुख्यमंत्री तथा प्रदेश भाजपा इकाई के अध्यक्ष बी.एस. येड्डियूरप्पा ने कहा कि हाल में आयकर विभाग के छापे में दो वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारियों के पास जो 4.70 करोड़ रुपए बरामद हुए, यदि इसकी केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से जांच कराई जाए तो सिद्धरामय्या तथा उनके मंत्रिमंडल के सदस्यों के इस मामले जुड़े होने की सच्चाई सामने आएगी।

सोमवार को सांबरा हवाईअड्डे पर पत्रकारों से बातचीत में येड्डि ने कहा कि मुख्यमंत्री सिद्धरामय्या तथा लोकनिर्माण मंत्री एच.सी. महादेवप्पा के पास 150 करोड़ रुपए मूल्य की बेनामी संपत्ती है। आयकर विभाग के छापे में पकड़े गए प्रशासनिक अधिकारियों को सेवा से निलंबित किए जाने से मामले की सच्चाई सामने नहीं आएगी।

प्रदेश भाजपा इकाई मामले की सीबीआई जांच की मांग को लेकर अभियान चलाएगी। एक सवाल के जवाब में उन्होंने बताया कि भाजपा कार्यकर्ताओं को सूचित किया गया है कि वे जिले के खानापुर तहसील के नंदगढ़ में ‘संगोली रायण्णा ब्रिगेड’ की ओर से मंगलवार को आयोजित शपथ ग्रहण समारोह से दूर रहें।

उल्लंघन करने वालों के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी। यह नियम विधान परिषद में विपक्ष के नेता के.एस. ईश्वरप्पा पर भी लागू होगा। पूर्व सीएम ने बताया कि प्रदेश भाजपा इकाई में ही समाज के हर वर्ग तथा समुदाय को पार्टी से जोडऩे के लिए कई प्रकोष्ठ स्थापित किए गए हैं। ऐसे में अन्य संगठनों के माध्यम से काम करने की जरूरत नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो