Patrika Hindi News

अल्पसंख्यक जनप्रतिनिधियों की मुख्यमंत्री से मुलाकात

Updated: IST bangalore news
अल्पसंख्यक समुदाय के जन प्रतिनिधियों के एक दल ने सोमवार शाम मुख्यमंत्री सिद्धरामय्या से भेंट कर ज्ञापन सौंपा और उत्तर कर्नाटक के अल्पसंख्यकों को जनसंख्या के अनुपात में टिकट देने की मांग की

बेंगलूरु. अल्पसंख्यक समुदाय के जन प्रतिनिधियों के एक दल ने सोमवार शाम मुख्यमंत्री सिद्धरामय्या से भेंट कर ज्ञापन सौंपा और उत्तर कर्नाटक के अल्पसंख्यकों को जनसंख्या के अनुपात में टिकट देने की मांग की।

पूर्व मंत्री व विधायक कमरूल इस्लाम ने मुख्यमंत्री से भेंट के बाद बताया कि उन्होंने विधानसभा चुनाव के लिए मुंबई-कर्नाटक और हैदराबाद-कर्नाटक क्षेत्र के अल्पसंख्यकों को अधिक टिकट देने का अनुरोध किया। इसके अलावा जिस समय वे अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री थे, उस समय अल्पसंख्यकों के विकास के लिए कई लाभदायक योजनाओं को जारी किया था। इन योजनाओं से मुस्लिम, जैन, इसाई, पारसी और बुद्ध धर्म के लोगों को काफी लाभ पहुंचा है। बड़ी संख्या में अल्पसंख्यक छात्रों ने विभिन्न विभागों में ऊंचे पद प्राप्त किए हैं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को भी ज्ञापन देकर विधानसभा चुनाव की तैयारी करने और पार्टी को फिर से सत्ता में लाने के उद्देश्य से कई सझाव दिए गए। मुंबई-कर्नाटक और हैदाराबाद-कर्नाटक से कुल 90 विधायक चुने गए हैं। इसने 40 फीसदी विधायक अल्पसंख्यक है।

इन दोनों क्षेत्रों के विकास के लिए सरकार से अधिक अनुदान की मांग की गई। राहुल गांधी और सिद्धरामय्या ने अल्पसंख्यकों की समस्याएं हल करने और टिकट देने के विषय को लेकर शीघ्र ही एक बैठक बुलाने का आश्वासन दिया है।इस अवसर पर पूर्व सांसद आईडी सनदी, फिरोज सेत, मकबूल बागबां, सैयद यासीन, इकबाल अहमद सरडगी, इस्माइल काले बुड्ढे, नसीर अहमद, काजी अरशद अली और अन्य नेता उपस्थित थे।

अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???