Patrika Hindi News

ओआरआर पर पांच नए फ्लाई ओवर: सीएम

Updated: IST bangalore
यातायात को सुगम बनाने की खातिर आउटर रिंग रोड (ओआरआर) पर फ्लाईओवर के निर्माण पर सरकार अधिक

बेंगलूरु।यातायात को सुगम बनाने की खातिर आउटर रिंग रोड (ओआरआर) पर फ्लाईओवर के निर्माण पर सरकार अधिक जोर देने जा रही है। इस बात का संकेत देते हुए मुख्यमंत्री सिद्धरामय्या ने कहा कि ओआरआर पर पांच फ्लाईओवर होंगे, जिनमें दो फ्लाईओवर का निर्माण होने के साथ ही लोकार्पित कर दिए गए। बुधवार को पद्मनाभनगर के कित्तूर रानी चेन्नम्मा सर्किल के पास बने नए प्लाईओवर का उद्घाटन करने उपरांत सीएम ने कहा कि बाहरी रिंग रोड पर यातायात का दबाव कम करने पांचफ्लाईओवर बनाए जा रहे हैं।

पद्मनाभनगर फ्लाईओवर से 68 फीसदी यातायात घनत्व कम होगा। यह फ्लाईओवर ओआरआर से कनकपुरा रोड व मैसूरु रोड को जोड़ता है। इस मौके पर बेंगलूरु विकास मंत्री के.जे. जार्ज, परिवहन मंत्री रामलिंगा रेड्डी, महापौर पद्मावती, विधायक आर. अशोक, विधान परिषद सदस्य सरवणा, बीबीएमपी आयुक्त मंजुनाथ प्रसाद आदि रहे।

केएसआरटीसी की 4 नए क्षेत्रों के लिए बसों की सेवाएं

बेंगलूरु. कर्नाटक राज्य सड़क परिवहन निगम (केएसआरटीसी) ने प्रदेश के चार नए क्षेत्रों के लिए बस सेवाएं शुरू की हैं। निगम के प्रबंध निदेशक राजेंद्र कुमार कटारिया ने बताया कि बेंगलूरु से चिकमगलूरु, शृंगेरी, कोट्टायम, नोपकलु को बस सेवा उपलब्ध होगी। बेंगलूरु-चिकमगलूरु रूट में सुबह 5.30 बजे मल्टी एक्सल बस 16 फरवरी, कोट्टायम को शाम 7.30 बजे 16 फ रवरी से और विद्यारण्यपुरा से रात 9 बजे नोपकलु तक अल्ट्रा डीलक्स बस 17 फरवरी से चलेगी। वहीं शृंगेरी रूट में रात 11 बजे बुधवार को बस परिचालन शुरू हो गया है।

अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???