Patrika Hindi News

बदला मौसम का मिजाज,पारा लुढ़कने से सर्दी का अहसास

Updated: IST bangalore news
पिछले कई दिनों से मौसम में हो रहे बदलाव के चलते अनेक क्षेत्रों के तापमान में गिरावट दर्ज की जा रही है और रातें सर्द होने लगी है

बेंगलूरु. पिछले कई दिनों से मौसम में हो रहे बदलाव के चलते अनेक क्षेत्रों के तापमान में गिरावट दर्ज की जा रही है और रातें सर्द होने लगी है।

बेंगलूरु मौसम विभाग के अनुसार बदले मौसम के कारण कई दिन से सभी जिलों का अधिकतम और न्यूनतम तापमान सामान्य से 2-3 डिग्री कम दर्ज किया जा रहा है। अगुम्बे, हासन, मडिकेरी, बेंगलूरु शहर एवं एचएएल, चिक्कमगलूरु जिलों का रात का तापमान 14 से 19 डिग्री के बीच चल रहा है जो सामान्य से 2-3 डिग्री कम है। इसके अलावा बेंगलूरु, मेंगलूरु, बेलगावी जिले का अधिकतम तापमान सामान्य से 3 से 4 डिग्री सेल्सियस तक लुढ़क चुका है।

तापमान में इस गिरावट के कारण सुबह के समय मौसम सर्द हो जा रहा है जिससे ठिठुरन पैदा हो रही है। तापमान गिरने से सुबह के समय लोगों को गर्म कपड़े पहनने पड़ रहे हैं। मौसम विभाग के अनुसार आने वाले दिनों में तापमान में और गिरावट की उम्मीद है।

कई जिलों में बारिश

आंकड़ों के अनुसार रविवार को अगुम्बे में 100 मिमी और मनकी, कद्रा में 80 मिमी तक बारिश दर्ज की गई। इसके अलावा कारवार, मेंगलूरु, कोटा, सिद्दापुरा, पनम्बुर, मुडबिदरी, कोल्लूर, गेरुसोप्पा, अंकोला, सिद्दापुर, किरावत्ती, यल्लापुरा, लोण्डा, होसानगर, कम्मराडी, मुल्की, होनावर, कुम्टा, शृंगेरी, जयापुरा में 40 से 50 मिमी तक बारिश हुई। धर्मस्थल, पुत्तुर, कुंदापुर, शिराली, हंगल, भागमंडला, लिंगनमक्की, तलगुप्पा, अनावत्ती, कलसा, कोट्टीगेहारा, हलियाल, हुक्केरी, धारवाड़, हावेरी, शिगांव, हिरेकेरुर, हावेरी, मदापुर, सोमवारपेट, दावणगेरे में 20 मिमी तक बारिश दर्ज की गई।

अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???