scriptट्रक ट्रोला चारदीवारी से टकराकर पलटा | Trola bulwark against an overturned truck | Patrika News
बांसवाड़ा

ट्रक ट्रोला चारदीवारी से टकराकर पलटा

दाहोद मार्ग पर ठीकरिया
तालाब के किनारे मंगलवार को अनियंत्रित ट्रक टोला एक मकान की चारदीवारी

बांसवाड़ाJul 01, 2015 / 02:59 am

मुकेश शर्मा

banswara

banswara

ठीकरिया।दाहोद मार्ग पर ठीकरिया तालाब के किनारे मंगलवार को अनियंत्रित ट्रक टोला एक मकान की चारदीवारी तोड़ते हुए पलट गया। गनीमत रही कि उसकी जद में कोई नहीं आया, वरना बड़ा हादसा हो जाता। हादसे के चलते कुछ देर आवागमन बाधित रहा।


घटना दोपहर बाद करीब एक बजे हुई, जब सिंटेक्स मिल से माल लोड कर ट्रक ट्रोला मुंदरा, गुजरात के लिए रवाना हुआ। ठीकरिया तालाब से आगे पहुंचते ही अचानक ट्रोला बेकाबू हुआ और सड़क किनारे उमाशंकर जोशी के मकान की चारदिवारी को तोड़ते हुए वहीं पलट गया।


यहां टक्कर इतनी जबर्दस्त हुई कि चारदीवारी से जुड़ी मकान की दीवार क्षतिग्रस्त हो गई, वहीं आंगन में खड़ी कार के दरवाजे, शीशे भी टूट गए। हालांकि इस दौरान आसपास कोई नहीं होने से किसी को चोट नहीं आई। हादसा देख मौके पर भीड़ लग गई।


सूचना पर खान्दू कॉलोनी चौकी प्रभारी नारूलाल डामोर, कांस्टेबल वीरभद्रसिंह, मुकेश आदि मौके पर पहुंचे। यहां आवागमन बाधित होने पर पुलिस ने ने ट्रोले को एक तरफ करवाकर मार्ग खुलवाया।
इधर, चालक ने बताया कि ट्रोला चलते-चलते अचानक बंद हो गया। साथ ही स्टेयरिंग लॉक होने से बेकाबू होने के बाद ट्रोला पलट गया।

उठी स्पीड ब्रेकर की मांग


ग्रामीणों ने बताया कि नेशनल हाई-वे 113 पर ठीकरिया गांव के दोनों ओर स्पीड ब्रेकर लगवाने की मांग लम्बे समय से उठाई जा रही है, लेकिन की गई लेकिन अब तक कुछ नहीं हुआ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो