scriptयोगी सरकार की एम्बुलेंस ढो रही है सवारी, मर रहे मरीजों से भी करते हैं वसूली | 108 Ambulance staff illegal recovery from patient family Hindi News | Patrika News

योगी सरकार की एम्बुलेंस ढो रही है सवारी, मर रहे मरीजों से भी करते हैं वसूली

locationबाराबंकीPublished: Jul 19, 2017 07:53:00 am

 मरीजों को अस्पताल लाने और ले जाने के लिए 108 नंबर एम्बुलेंस चलाई जा रही हैं। लेकिन कुछ समय से यह 108 एम्बुलेन्स सेवा विवादों के घेरे में आ गयी है।

bbk

bbk

बाराबंकी. योगी सरकार ने प्रदेश की जनता के स्वास्थ्य के लिए उचित प्रबंध के निर्देश सभी अधिकारियों को दिए हैं और कहा है कि इलाज के अभाव में किसी मरीज को अपनी जान न गंवानी पड़े। मरीजों को अस्पताल लाने और ले जाने के लिए 108 नंबर एम्बुलेंस चलाई जा रही हैं। लेकिन कुछ समय से यह 108 एम्बुलेन्स सेवा विवादों के घेरे में आ गयी है। एम्बुलेेन्स के स्टाफ के ऊपर समय-समय पर मरीजों से पैसे लेने के आरोप लगते रहे हैं। लेकिन इस बार हमारे कैमरे की नजर एक ऐसी एम्बुलेंस पर पड़ी जो दो सवारियों को लखनऊ से बाराबंकी ला रही थी। नजर पड़ने पर बैग और सामान लादे सवारी वाले दोनों युवक हड़बड़ा गए और उन्होंने जल्दी में दबी जुबान से एम्बुलेन्स वाले को डेढ़ सौ रुपए देने की बात कही और कहा कि वे कानपुर से आ रहे हैं। इन दोनों युवकों से एम्बुलेंस चालक ने पैसे लिए थे। ऐसे में सवाल यह है कि एम्बुलेंस में यह दो यात्री युवक क्या कर रहे थे। जब यही सवाल एम्बुलेंस के ड्राइवर से किया गया तो उसने कहा यह सवारी नही बल्कि स्टाफ के हैं।




देखें वीडियो:



यह भी पढ़ें

सीएम

योगी आदित्यनाथ लेंगे स्वामी प्रसाद मौर्य का इस्तीफा? यूपी सरकार पर संकट!
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो