Patrika Hindi News
UP Scam

Video Icon सेल्फी के दीवानों का मोदी ने दिमाग खराब कर रखा है- असदुद्दीन ओवैसी

Updated: IST owaisi
असदुद्दीन ओवैसी ने अखिलेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने पुलिस भर्ती में मुस्लिम नौजवानों को शामिल करने का वादा किया था, मगर वह वादा सिर्फ वादा ही रह गया।

बाराबंकी. बाराबंकी में गुरुवार को AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने राम नगर में अपने प्रत्याशी शाहनवाज आलम के समर्थन में जनसभा की। असदुद्दीन ओवैसी ने अखिलेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने पुलिस भर्ती में मुस्लिम नौजवानों को शामिल करने का वादा किया था, मगर वह वादा सिर्फ वादा ही रह गया। असदुद्दीन ओवैसी ने बार-बार सेकुलिरिज्म को बचाने के लिए मुस्लिमों का वोट लेने की बात पर कहा कि मुसलमान यह बोझ उठाते-उठाते तंग आ चुका है, अब यह बोझ यादव परिवार उठाये। जिसके परिवार के पांच सांसद हैं। सेल्फी के दीवानों पर ओवैसी ने कहा कि वह टॉयलेट और बाथरूम में भी सेल्फी लेते हैं। मोदी ने सबका दिमाग खराब कर रखा है।

अखिलेश सरकार ने की वादाखिलाफी

अखिलेश सरकार पर हमला करते हुए ओवैसी ने कहा कि बार-बार मुसलमानों से सेकुलिरिज्म बचाने के नाम पर वोट लिया जाता है। मुसलमान अब इन बातों से तंग आ चुका है। अब यह बोझ वह नहीं उठा सकता। अब यह बोझ यहां का यादव परिवार उठाये। जिसके परिवार के ही पांच एमपी हैं। ओवैसी ने अखिलेश सरकार पर वादा खिलाफी का तंज कसते हुए कहा कि उन्होंने अपने 2012 के घोषणा पत्र में बुनकरों को बिजली जैसी मूलभूत सुविधाएं देने का वादा किया था, मगर उन्होंने वादा नहीं निभाया। ओवैसी ने कहा कि अखिलेश सरकार ने पुलिस भर्ती में मुस्लिम युवकों को भर्ती करने का वादा किया था वह भी पूरा नहीं हो सका।

मोदी ने सबका दिमाग किया खराब

ओवैसी ने युवाओं के सेल्फी शौक पर तंज कसते हुए कहा कि मोदी ने सबका दिमाग खराब कर रखा है। सेल्फी के दीवाने टॉयलेट और बाथरूम में भी घुस रहे हैं। राजनाथ सिंह पर कटाक्ष करते हुए ओवैसी ने कहा कि रामपुर की धरती को पकिस्तान बताना दुर्भाग्यपूर्ण है। वह भारत का हिस्सा है। भाजपा की यही मुसीबत है कि वह सर्जिकल स्ट्राइक करते है पीओके में और बताते है पकिस्तान में।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें ! - BharatMatrimony
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???