Patrika Hindi News

Video Icon अखिलेश यादव ने की भविष्यवाणी, बसपा का होगा भाजपा से रक्षाबंधन

Updated: IST bjp bsp
बाराबंकी की कुर्सी विधानसभा में शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव विरोधियों पर जमकर बरसे

बाराबंकी.बाराबंकी की कुर्सी विधानसभा में शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव विरोधियों पर जमकर बरसे। सबसे पहले उन्होंने अपने निशाने पर भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लिया। अखिलेश ने कहा कि दंगल में लड़ाई तो बराबर वालों में होती है कहां वो और कहां हम। वह विदेश घूमे और हमने काम किया। बसपा पर निशाना साधते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि हमें इनका इतिहास पता है यह ना जाने कब भाजपा से रक्षाबंधन कर लें। प्रधानमंत्री के आरोप कि प्रदेश के थाने समाजवादी कार्यकर्ता चला रहे है पर भी तंज कसते हुए कहा कि अगर ऐसा होता तो यहां पुलिस का क्या होगा। हम तो पुलिस को मजबूत कर रहे है।

बसपा का भाजपा से होगा रक्षाबंधन

बसपा पर हमलावर होते हुए जनता को सावधान करते हुए कहा कि इस पत्थर वाली पार्टी से सावधान रहना। लखनऊ में इनका हाथी जो बैठा था वह खड़ा नहीं हुआ है और जो खड़ा था वह अब तक बैठा नहीं है। इनका इतिहास हमें पता है यह कब जाकर भाजपा से रक्षाबंधन कर लें पता नहीं है ।

यह कुनबों का नही बल्कि दो युवाओं का गठबंधन है

अखिलेश यादव ने कहा कि लोग गठबंधन से घबराये हुए है। कहते है कि यह दो कुनबों का गठबंधन है जबकि मैं कहता हूं कि यह दो युवाओं का गठबंधन है जो देश की दिशा तय करेगा। भाजपा न जाने कब की बात याद दिला रही है। पुरानी बात वहीं करते है जो हर मान चुके हों।

नोटबंदी में हमने मदद की

अखिलेश यादव ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि आपने उनकी सरकार बनवायी और उन्होंने आपको कतारों में खड़ा कर दिया। न जाने कितनी मौत हुई कोई मदद को आगे नहीं आया तब हमने दो-दो लाख देकर मदद की। बैंक की लाइन में ही बच्चा पैदा हो गया बैंक वालों ने उसका नाम खजांची रख दिया। तब हमने उस गरीब मां को ढूंढ कर दो लाख की मदद की।

समाजवादी लोग अगर थाने चलाएंगे तो पुलिस का क्या होगा

अखिलेश यादव ने कहा कि कल यहां प्रधानमंत्री जी आये थे उन्होंने कहा कि प्रदेश के थाने समाजवादी लोग चला रहे है।समाजवादी लोग अगर थाना चलाएंगे तो पुलिस का क्या होगा। हमने पुलिस को मजबूत करने का काम किया है। 100 नंबर अब सीधे आपतक पहुंच रही है। हमने बिजली में काम किया, लैपटॉप दिया और स्मार्ट फोन भी आगे देंगे।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???