Patrika Hindi News

Video Icon बेनी पर बरसे अखिलेश, कहा घर में झगड़ा करा दिया

Updated: IST Akhilesh in Barabanki
अखिलेश ने कहा कि इन लोगों ने मेरे घर में मेरे पिता से मेरा झगड़ा करा दिया।

बाराबंकी. अखिलेश यादव शुक्रवार को बाराबंकी की राम नगर विधानसभा में सपा प्रत्याशी अरविन्द सिंह गोप के समर्थन में जनसभा के दौरान दिग्गज समाजवादी नेता, पार्टी के संस्थापक सदस्य में से एक और मुलायम सिंह यादव के बगलगीर बेनी प्रसाद वर्मा पर उनका नाम लिए बगैर जम कर बरसे। यह पहला मौका था जब अखिलेश बेनी प्रसाद वर्मा के प्रति इतने आक्रामक थे। अखिलेश ने कहा कि इन लोगों ने मेरे घर में मेरे पिता से मेरा झगड़ा करा दिया।

अपने स्वभाव के विपरीत आज अखिलेश यादव काफी आक्रामक थे। वह भी बड़े जनाधार वाले नेता माने जाने वाले बेनी प्रसाद वर्मा के खिलाफ। अखिलेश ने कहा जब साइकिल छीनी जा रही थी जब संकट था। तब बड़े नेता ने झगड़ा करा दिया।यह कमाल के नेता है झगड़ा कराया भी तो किससे, पिता जी से। मैं तो उनके लड़के को ढूंढ रहा था अगर वह मिल जाता तो मैं भी उनके घर में झगड़ा करा देता।

अखिलेश ने कहा कि गोप ने तब उनका साथ दिया जब उनपर और उनकी पार्टी पर संकट चल रहा था। तब निशान भी नहीं था। न जाने राजनीती किस दिशा में जाती तब गोप ने हमारा साथ दिया। टिकट कैसे न देते।

बेनी प्रसाद वर्मा के लड़के पूर्व कारागार मंत्री राकेश वर्मा के टिकट के बारे में कहा कि हमने पड़ोस की विधानसभा से टिकट दिया था और सभी संसाधनों को लगा कर जिताने की जिम्मेदारी भी ले ली थी। मगर इन लोगों ने जिनको पार्टी ने सम्मान दिया वही पार्टी के खिलाफ षड्यंत्र कर रहे थे।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???