Patrika Hindi News

Video Icon कभी राजनाथ सिंह का रह चुका है क्षेत्र, फिर भी नहीं बदले यहां के हालात

Updated: IST bbk
उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले की तहसील हैदरगढ़ अंतर्गत शिवनाम गांव में आज भी हालात जस का तस बने हैं। भले ही प्रदेश की सरकार बदल गयी हो लेकिन इस गांव की बदसूरत तस्वीर नहीं बदली।

बाराबंकी.उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले की तहसील हैदरगढ़ अंतर्गत शिवनाम गांव में आज भी हालात जस का तस बने हैं। भले ही प्रदेश की सरकार बदल गयी हो लेकिन इस गांव की बदसूरत तस्वीर नहीं बदली। हालात वैसे ही है जैसे दस साल पहले थे। गांव में पक्की आरसीसी सड़क तो बनी लेकिन बरसात होते ही सड़क पर कीचड़ ही कीचड़ नजर आता है। गांव में बिजली तो है पर बिजली गांव तक नहीं पहुंचती।

देखें वीडियो:

नहीं बदले हालात

भले ही देश की मोदी सरकार से लेकर प्रदेश की योगी सरकार और देश के नेताओं से लेकर मंत्रियों और बड़े बड़े अधिकारियों ने भी अपने हाथों में झाड़ू लेकर देश को स्वच्क्ष रखने की कसम खाई हो। लेकिन क्या शहर से लेकर गांव की गालियां साफ हो पाईं हैं। सरकार एक तरफ शहर से लेकर गांव को साफ सुथरा रखने के साथ-साथ पहले से कहीं ज्यादा बिजली देने का दावा कर रही हो, लेकिन लापरवाह बिजली विभाग के अधिकारियों के चलते आज भी ज्यादातर ग्रामीण बिजली होने के बाद भी अंधेरे में रात गुजारने को बेबस हैं। जिसकी बानगी बाराबंकी का ये शिवनाम गांव है। जहां अक्सर बरसात के दिनों में चारों ओर सिर्फ गंदगी ही गंदगी नजर आती है। ये शिवनाम गांव उसी हैदरगढ़ विधानसभा क्षेत्र का गांव है, जहां से कभी गृह मंत्री राजनाथ सिंह उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बने थे। यकीं अगर न हो तो आप खुद इस गांव की बदसूरत तस्वीरें देखने के बाद इन ग्रामीणों की जुबानी भी सुन लीजिए।

देखें वीडियो:

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मॅट्रिमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???