Patrika Hindi News
UP Election 2017

Video Icon विकास मतलब वि -विद्युत् ,का -कानून व्यवस्था ,स -सड़क - नरेन्द्र मोदी

Updated: IST Modi News
जनपद के जैदपुर बाईपास के पास आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में विशाल जनसभा को संबोधित किया.

बाराबंकी. जनपद के जैदपुर बाईपास के पास आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में विशाल जनसभा को संबोधित किया । प्रधानमंत्री के निशाने पर आज पूरी तरह अखिलेश सरकार रही । प्रधानमंत्री आज काफी आक्रामक मुद्रा में नज़र आये । अखिलेश सरकार के नारे पर तंज़ कसते हए गठबंधन पर भी तीखा प्रहार किया । प्रधानमंत्री ने अखिलेश सरकार के कामकाज को कटघरे में खड़ा किया । जनता से सीधे मुखातिब हो रहे प्रधानमंत्री ने जनता की खूब तालियां बटोरी । प्रधानमंत्री ने लोगों को अपना विकास का मतलब भी बताया ।

चुनाव बाद अखिलेश यादव बैठ कर सोंचे कि पांच साल गलती क्यों की-

प्रधानमंत्री ने कहा कि चुनाव में अखिलेश सरकार सत्ता से बाहर होने जा रही है। चुनाव के बाद वह बैठ कर सोंचे कि पांच साल आखिर गलती कैसे हो गयी।

गरीब को प्रदेश में सही स्वास्थ्य सेवाएं नहीं मिलती

प्रधानमंत्री ने प्रदेश की बदतर स्वास्थ्य सेवाओं का जिक्र करते हुए कहा कि प्रदेश के गरीबों के लिए अस्पताल तो है मगर न तो दवाई है, न तो सफाई है और न ही डॉक्टर है। गरीब जाए तो कहाँ जाए।

प्रदेश के थाने सपा कार्यालय बन गए है-

प्रधानमंत्री ने कहा कि गरीब का सबसे ज्यादा शोषण उत्तर प्रदेश में होता है । यहाँ गरीब की रिपोर्ट दर्ज नहीं होती यहाँ के थाने समाजवादी पार्टी का कार्यालय बन गए हैं। जब तक सपा की ओर से इशारा न हो तो रिपोर्ट दर्ज नहीं हो पाती और अगर किसी दरोगा ने ईमानदारी में रिपोर्ट दर्ज कर भी ली तो उसकी छुट्टी तय है।

ठिकाने से ऊँगली दबा दो, सपा बसपा कांग्रेस ठिकाने लग जायेंगे

प्रधानमंत्री मोदी ने लोगों से सपा ,बसपा और कांग्रेस को ठिकाने लगाने के लिए सही जगह पर ऊँगली दबाने के लिए कहा कि अापकी ऊँगली दबते ही यह सब ठिकाने लग जायेंगे।

पहली मीटिंग में होंगे क़र्ज़ माफ़

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी को इस बात के लिए धन्यवाद देता है कि उन्होंने किसानों का क़र्ज़ माफ़ का संकल्प लिया है। मैं विश्वास दिलाता हूँ कि सरकार बनने के बाद पहली ही मीटिंग में किसानों के क़र्ज़ कर दिए जाएंगे ।

जिनके पुरखे कांग्रेस से लड़ते रहे वहीँ समाजवादी कह रहे हैं, आ गले लग जा

प्रधानमंत्री ने सपा -कांग्रेस के गठबंधन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि दो महीने पहले वह कह रहे थे कि 27 साल यूपी बेहाल। मगर अब क्या हो गया। जो राम मनोहर लोहिया जिंदगी भर कांग्रेस से लड़ते रहे वहीँ समाजवादी अब कह रहे हैं कि आ गले लग जा।

वि -विद्युत् ,का -कानून व्यवस्था ,स -सड़क

प्रधानमन्त्री ने कहा कि हम करते हैं वि -विद्युत् ,का-कानून व्यवस्था ,स-सड़क का विकास। प्रधानमंत्री ने कहा कि 2 साल मायावती ने 23 गांव में बिजली पहुंचाई । अखिलेश यादव ने २ सालों में 3 गाँव में बिजली पहुंचाई और हमने 1350 गांवों में दो साल के अंदर बिजली पहुंचाई।

अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???