Patrika Hindi News

Video Icon
आजम खान ने क्यों कहा... तो मैं आत्महत्या कर लूंगा!

Updated: IST azam yogi
सपा के फायरब्रांड नेता आजम खान ने कहा कि गोरखपुर वालों की खोपड़ी में भेजा रखने की जगह नहीं अक्ल कहां से आएगी।

बाराबंकी. अखिलेश सरकार में कैबिनेट मंत्री व सपा के फायरब्रांड नेता मोहमद आजम खान ने रामनगर से प्रत्याशी व ग्राम्य विकास मंत्री अरविंद सिंह गोप के पक्ष में रामनगर के रामपुर कटरा कस्बे में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान मोहम्मद आजम खान ने आरएसएस, बीजेपी व बीएसपी के खिलाफ कई विवादित बयान दिए।

आरएसएस वाले शादी क्यों नहीं करते?

आजम खान ने आरएसएस और प्रधानमंत्री पर तंज कसते हुए कहा कि आखिर आरएसएस वाले शादी क्यों नहीं करते, क्या कोई कमी होती है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री न तो मां को रखते हैं और न बीबी को आखिर बात क्या है। आजम खान ने डिग्री विवाद पर बोलते हुए कहा कि पीएम की और उनकी पड़ोसन की डिग्रीयों का पता नहीं, सच्ची हैं या झूठी।

फतवा वालों को अखिलेश ने लौटाया खाली हाथ

आजम खान ने कहा कि फतवा जारी करने वाले लोग जाहिल हैं। इनका बड़ा कारीगर अभी बीस रोज पहले नेता जी के पास बैठा पकौड़ी खा रहा था, अखिलेश जी के पास रसगुल्ले खा रहा था। मगर इन दोनों की भी गलती है उसे खाली हाथ ही लौटा दिया। बसपा पर कटाक्ष करते हुए आजम ने कहा कि यह वे ताकतें है जिनके नेता काशीराम ने कहा था कि अगर उन्हें बाबरी का हल निकालना हो तो वह वहां पर लैट्रीन और पाखाना बनवा देंगे। ऐसी सोंच वालों से सावधान रहने की ज़रुरत है। आजम खान ने कहा कि मायावती साहिबा मेरे सामने बैठी थीं और मैंने चुनौती देकर कहा था कि मैं जो कह रहा हूँ उसकी तस्दीक करो आप। मैं सदन में सबूत पेश करूंगा और उस वक्त काशीराम जी ने कहा था कि अगर मुझे बाबरी मस्जिद हल करने का मौका मिल जाये तो मैं बाबरी मस्जिद की जगह लैट्रीन और पाखाने बनवाऊंगा।

गोरखपुर वाले ने मुझे सुअर कहा

आजम खान ने भीड़ की तरफ इशारा करते हुए कहा कि आपकी वजह से गोरखपुर वाले ने मुझे सुअर कहा है। साक्षी महाराज नाम से महाराज हैं, उन्होंने अपनी शागिर्द के साथ ही बलात्कार किया यह उनकी खूबी है। बीजेपी ने उन्हें टिकट देकर एमपी बनाया, एक सौ इकतीस करोड़ हिंदुस्तानियों की तकदीर लिखते हैं वो।

मोदी को गलियों में घुसने नहीं देना

आजम खान ने कहा कि यह कैसा बादशाह है जिसकी रानी पता पूछती फिर रही है। बेटियों को हक देने की बात कर रहे हैं, मगर अपनी बीबी को वापस नहीं लाते। जब तक मोदी अपनी बीवी को वापस नहीं लाते तब तक उन्हें गलियों में घुसने नहीं देना।

गोरखपुर वाले की खोपड़ी में भेजा रखने की जगह नहीं अक्ल कहां से आएगी

आजम खान ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और योगी आदित्यनाथ पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उनकी खोपड़ी को गौर से देखो वहां भेजा रखने की जगह ही नहीं है, वहां आखिर अक्ल कहा से आएगी। आजम खान ने अमित शाह के बारे में कहा कि एक हैं बीजेपी के बड़े नेता जिनका इतना बड़ा सिर है, एक वो गोरखपुर वाले हैं जो हमें गाली देते फिर रहे हैं। कभी उनकी खोपड़ी भी गौर से देखना, उनका सिर एसा है जिसमें भेजा रखने की जगह नहीं है। आजम ने कहा कि जब खोपड़ी में भेजा रखने की जगह ही नहीं होगी तो अक्ल कहां से आएगी।

तीन तलाक की बात करने का मोदी को हक नहीं

आजम खान ने प्रधानमंत्री मोदी से सवाल करते हुए कहा कि यह आपने तीन तलाक का मुद्दा नहीं उठाया है बल्कि झगड़ा कराया है। आपको हक किसने दिया। हमने तो आपसे कभी नहीं पूंछा कि आपने कितने फेरे लिए, कौन सा श्लोक पढ़ेंगे, कौन सा टीका लगाएंगे, कौन सी बिंदी लगाएंगे। यह हमारी शरीयत में दखलंदाज़ी है।

नाम में लगा हुआ है दीन

असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधते हुए आजम खान ने कहा कि हैदराबाद की सड़ी हुयी बिरयानी का इंतज़ार न करो। उनसे अपनी तकदीर का कौन सा रिश्ता है। उनके नाम में दीन लगा है और महकमा शराब का है।

तीन तलाक पर बवाल

आजम खान ने तीन तलाक का विरोध करने वाली महिलाओं पर विवादित बयान देते हुए कहा कि जो आपके पास तीन तलाक के लिए औरतें जाती हैं वो कितनी हैं। जो असल मुसलमान औरते हैं वो अपने घर पर हैं। ना उनका शौहर उन्हें तलाक़ देता है और ना वो उनसे तलाक़ मांगती हैं। ये शरीफ औरते हैं, यह मज़हबी औरते हैं। यह शौहर को शौहर का दर्ज़ा देने वाली औरते हैं और इनका मर्द भी इन्हें बीबी मानता है।

भाजपा ने पार्लियामेंट में मुसलमानों के वोट खत्म करने की बात कही

आजम खान ने कहा कि पार्लियामेंट में यह मांग की गयी थी कि मुसलमानों का वोट का अधिकार ख़त्म किया जाए, पार्लियामेंट में बीजेपी ने यह मांग की।

18 परसेंट आरक्षण की बात साबित कर दें तो मैं आत्महत्या कर लूंगा

आजम खान ने कहा कि यह सब जानते हैं कि कट्टा क्या होता है और तेजाब क्या होता है। अपने 2012 विधानसभा चुनाव के दौरान मुसलमानों को सरकार बनने पर 18 फीसदी आरक्षण देने के बयान से पलटी मारते हुए आजम खान ने कहा कि अगर आप यह साबित कर दें, तो मैं आत्महत्या कर लूंगा। मैं भी पेशे से वकील हूं, पढ़ा लिखा हूं, मैं इतना भी बेवक़ूफ़ नहीं हूं।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???