scriptतीन लड़कों ने किया युवती से गैंगरेप, अश्लील वीडियो बनाकर देते रहे धमकी! | Three men raped girl in Ram Nagar Barabanki UP Hindi News | Patrika News

तीन लड़कों ने किया युवती से गैंगरेप, अश्लील वीडियो बनाकर देते रहे धमकी!

locationबाराबंकीPublished: May 27, 2017 03:00:00 pm

गैंगरेप के बाद युवती का आरोपियों ने बनाया अश्लील वीडियो, आरोपियों के साथ-साथ ग्राम प्रधान ने पीड़ित परिवार को धमकाया।

bbk

bbk

बाराबंकी. उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में लड़कियों के साथ सामूहिक ब्लात्कार की वारदात थमने का नाम नहीं ले रही हैं। एक के बाद एक दो मासूम लड़कियों के साथ जघन्य गैंगरेप जैसी वारदात होने के बाद एक और सनसनीखेज गैंगरेप की वारदात ने जिले की कानून व्यव्स्था पर सवालिया निशान लगा दिया है।




दबंगों ने किया सामूहिक बलात्कार

ताजा मामला है जिले के थाना रामनगर अंतर्गत एक गांव का है, जहां एक लड़की के साथ गांव के तीन दबंग लड़कों (पंकज, रामू और परवेश) ने न सिर्फ सामूहिक ब्लात्कार किया। बल्कि इन लोगों ने बेखौफ होकर पीड़ित लड़की की अश्लील वीडियो भी बना डाला। पीड़ित लड़की का कहना है की ये तीनों लड़के वारदात के बाद से लगातार उसे और उसके पीड़ित परिवार को डराते धमकाते रहे और मामले को सुलह समझौता करने के लिए दबाव भी बनाते रहे। इन सभी आरोपियों का मनोबल बढ़ाने में मौजूदा गांव के मुखिया ग्राम प्रधान दिनेश भी पीड़ित परिवार को थाने न जाने के लिए रुपए पैसों का लालच दिलाते रहे।


वीडियो देखें:





एसपी के निर्देश पर हुई कार्रवाई

पीड़ित परिवार ने जब अपनी आवाज पुलिस थाने तक पहुंचाई तो सभी लोग परिवार वालों को जान से मार देने की धमकी देकर मामला वापस लेने का दबाव बनाने लगे। लेकिन जब मामले की जानकारी बाराबंकी के एसपी अनिल कुमार सिंह को हुई तो उन्होंने इस मामले में तत्काल कार्रवाई करने के आदेश दिए। जिसके बाद आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए। रामनगर पुलिस ने एसपी के आदेश के बाद आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करते हुए मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरिफ्तार कर जेल भेज दिया। ग्राम प्रधान के खिलाफ भी पुलिस ने गम्भीर मामले के तहत मामला दर्ज किया है और उसकी तलाश में दबिश दे रही है।


वीडियो देखें:



loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो