Patrika Hindi News
UP Election 2017

'मुलायम सिंह को भी है अखिलेश यादव के चेहरे से परहेज'

Updated: IST Mulayam Singh Yadav
'मुख्यमंत्री भी यात्रा निकाल रहे जिसका मतलब है कि अखिलेश यादव भी सम्मेलन में शामिल नहीं होंगे।'

बरेली। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आगामी तीन नवंबर से प्रदेश में समाजवादी विकास रथ यात्रा निकालने जा रहे हैं। बीजेपी ने इसे धोखा यात्रा करार दिया है। बुधवार को बूथ सम्मेलनों में हिस्सा लेने बरेली पहुंचे बीजेपी के प्रदेश महामंत्री विजय बहादुर पाठक ने मुख्यमंत्री की इस यात्रा को धोखा यात्रा करार देते हुए कहा कि पहले अखिलेश यादव अपने परिवार को समझा लें कि उन्होंने क्या विकास कार्य किए हैं?

पार्टी के नेताओं को नहीं भा रहे अखिलेश

पत्रकारों से बात करते हुए विजय बहादुर पाठक ने कहा कि पांच नवंबर को होने वाले सपा के सम्मेलन में अखिलेश यादव के लोगों ने बहिष्कार किया हुआ है। अब मुख्यमंत्री भी यात्रा निकाल रहे जिसका मतलब है कि अखिलेश यादव भी सम्मेलन में शामिल नहीं होंगे। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव राशन कार्ड में अपना फोटो लगा रहे है, जबकि पार्टी के लोग उनके चेहरे से परहेज कर रहे हैं। मुलायम सिंह यादव को भी अखिलेश के चेहरे से परहेज है। जिसके लिए वो कौमी एकता दल जैसे संगठनों के साथ मिलकर सामाजिक समीकरण बना रहे हैं।

अखिलेश को बताया असफल मुख्यमंत्री

समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए बीजेपी नेता ने कहा कि चुनाव के समय परिवार झगड़ रहा है। सत्ता में अलग-अलग केंद्र दिख रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव जनता का भरोसा जीतने में नाकामयाब साबित हुए और वो असफल मुख्यमंत्री हैं।

राहुल गांधी पर भी साधा निशाना

कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए विजय बहादुर पाठक ने कहा कि इवेंट मैनजेमेंट गुरु के हवाले हैं कांग्रेस। किसान यात्रा में राहुल गांधी ने सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर ही बयानबाजी की अखिलेश सरकार पर नहीं, जबकि 2017 में प्रदेश में चुनाव होगा तो जवाबदेही सीएम की है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
'
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???