scriptतिगरा गांव में पति-पत्नी और तीन बच्चों की हत्या | couple and three children killed in Tigra village | Patrika News

तिगरा गांव में पति-पत्नी और तीन बच्चों की हत्या

locationबरेलीPublished: Sep 13, 2016 11:51:00 am

Submitted by:

Sudhanshu Trivedi

पति-पत्नी में होता रहता था झगड़ा, पुलिस जांच में जुटी।

murder mystry

murder mystry

बरेली. हाफिजगंज के तिगरा गांव में एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या से हड़कंप मचा हुआ है। पहले सुच्चा सिंह की पत्नी और उसके तीन बच्चों की धारदार हथियार से हत्या कर दी गयी जिसका आरोपी सुच्चा सिंह को माना जा रहा था लेकिन कुछ देर बाद सुच्चा सिंह की भी लाश गांव में ही मिली, जिससे मामला संदिग्ध हो गया है। घटना स्थल पर पुलिस के आलाधिकारी जांच पड़ताल में जुट गए हैं।

पत्नी और बच्चों को धारदार हथियार से काटा
हाफिजगंज के तिगरा गांव में रहने वाले सरदार सुच्चा सिंह की पत्नी जसप्रीत कौर अपने तीन बच्चों गुरदयाल (13 साल) ,हरदयाल (आठ साल) और आशु (10 साल) की बेहरमी से धारदार हथियार से काट कर हत्या कर दी गयी। मौके पर पहुंची पुलिस को जानकारी मिली कि पति-पत्नी के बीच आपस में झगड़ा होता रहता था।

पुलिस बनी चकरघिन्नी

पुलिस को पति सुच्चा सिंह पर हत्या का शक था लेकिन सुच्चा सिंह की लाश भी गांव में ही बरामद होने से मामला उलझ गया है। आशंका जताई जा रही है कि बाइक से भागते समय सुच्चा सिंह की कंटीले तारों में उलझ कर मौत हो गयी। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गयी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो