Patrika Hindi News
UP Scam

नोट बदलने का झांसा देकर महिला से गैंगरेप 

Updated: IST Gang Rape
नोट बदलवाने का झांसा देकर शाही इलाके की महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है।

बरेली। नोट बदलवाने का झांसा देकर शाही इलाके की महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। महिला को कासगंज ले जाकर उसके साथ दस दिन तक सामूहिक दुष्कर्म किया गया। महिला ने न्याय के लिए थाने में शिकायत की लेकिन मुकदमा दर्ज नहीं हुआ। इसके बाद पीड़िता ने एसएसपी कार्यालय में शिकायत करते हुए आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की है।

नोट बदलने के बहाने ले गई
शाही के खुर्रम गाँव की रहने वाली महिला का पति बंगलुरु में प्राइवेट कम्पनी में नौकरी करता है। महिला से गाँव की एक महिला ने कहा था कि पुराने नोट बदलवाने शहर की बैंक में चलना है। इसके बाद 11 नवम्बर, 2016 को पीड़ित महिला उसके साथ चल दी। रास्ते में महिला को चाय पकौड़ी खिलाई, जिसके बाद वह बेहोश हो गयी।

कासगंज में बंधक बनाकर रखा
महिला जब होश में आई तो उसने खुद को कासगंज में पाया। वहाँ उसके साथ वाली महिला नहीं थी। महिला के साथ कासगंज में तीन युवकों ने गैंगरेप किया और उसे जान से मारने की धमकी दी। महिला को कासगंज में एक बन्द कमरे में बंधक बना कर रखा गया था, जहाँ पर उसके साथ मारपीट भी की जाती थी। किसी तरह महिला 20 नवम्बर को वहां से बच कर गाँव पहुँची और अपने पति को इसकी जानकारी दी।

एसएसपी से शिकायत
दूसरे शहर में नौकरी करने वाला पति बरेली पहुँचा। इसके बाद रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए ये लोग थाने गए, लेकिन थाने के कई चक्कर काटने के बाद भी मामला दर्ज नहीं हुआ। अब महिला अपने पति के साथ एसएसपी ऑफिस पहुँची और एफआईआर दर्ज कराने की मांग की। फिलहाल रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई है।

8 नवम्बर को लगी थी रोक
बता दें कि आठ नवम्बर, 2016 को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 500 और 1000 रुपये के नोट पर रोक लगा दी थी। इसके बाद से ये नोट बदलने के लिए मारामारी मची रही।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???