Patrika Hindi News
Bhoot desktop

शादी रोकने के लिए बहनों ने किया था दुल्हन पर एसिड अटैक

Updated: IST accused sisters
दूल्हे की प्रेमिका ने एसिड अटैक से पहले दुल्हन को धमकी भी दी थी।

बरेली। प्रेमी की शादी रुकवाने के लिए प्रेमिका ने ऐसा ख़ौफ़नाक कदम उठाया कि हर कोई हैरान रह गया। कैंट में प्रेमी की शादी रुकवाने के लिए लड़की ने अपनी बहन के साथ मिलकर शादी वाले दिन दुल्हन पर तेजाब से हमला कर दिया। पुलिस ने दोनों बहनों को गिरफ्तार कर इस सनसनीखेज मामले का खुलासा कर दिया।

25 नवंबर को हुई घटना

एसएसपी जोगेन्द्र कुमार ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि 25 नवंबर की रात को कैंट इलाके के युगवीणा बारात घर में सूबेदार की बेटी की शादी चनहेटी के रहने वाले फौजी राहुल से थी। शादी समारोह के दौरान दो अज्ञात लड़कियों ने दुल्हन के ऊपर तेज़ाब से हमला कर दिया था। घटना के खुलासे के लिए टीम लगाई थी। जिसने इस घटना को अंजाम देने वाली रीना और उसकी बहन टीना (काल्पनिक नाम) को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी दोनों बहनें गिरफ्तार

ऐसे हुआ खुलासा

एसएसपी ने बताया कि रीना एक निजी अस्पताल में नर्स है। उसने अस्पताल के स्टाफ से ये बात बताई थी कि वो एक फौजी से प्यार करती है और उसकी शादी होने वाली है। वो किसी भी कीमत पर शादी रुकवाना चाहती है। जब इस घटना की जानकारी अख़बारों के माध्यम से अस्पताल के स्टाफ को हुई तो अस्पताल वालों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने जब जांच आगे बढ़ाई तो पता चला टीना अपनी बहन के साथ सॉल्वेशन आर्मी गर्ल्स हॉस्टल में रहती है। दोनों के फोन खंगाले गए तो टीना का राहुल से कई बार फोन पर बात होने का पता चला। रीना ने भी राहुल के भाई कंचन से फेसबुक मैसेंजर से चैट कर शादी की डेट और जगह पता करने का प्रयास किया गया था। साथ ही दोनों की लोकेशन भी घटना वाले दिन मौके पर मिली। जिसके बाद पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो दोनों ने अपना जुर्म कबूल लिया। पुलिस पूछताछ में टीना ने बताया कि उसका राहुल से चार साल से प्रेम संबंध था लेकिन राहुल की शादी दूसरी जगह तय होने पर उसने अपनी बहन के साथ मिलकर शादी रोकने का प्लान बनाया और इस घटना को अंजाम दे दिया।

दुल्हन के न मानने पर फेंका तेज़ाब

रीना ने बताया कि उसने शादी वाले दिन दुल्हन को राहुल से शादी करने को मना किया था, लेकिन दुल्हन नहीं मानी और उसको धमकी दी कि में शादी जरूर करूंगी तुम्हें जो करना हो कर लो जिसके बाद दोनों ने उस पर तेज़ाब डाल दिया था।

 acid attack

घटना से पहले की तस्वीर

एसिड अटैक के बाद भी हुई शादी

जयमाल से पहले जब बारात दरवाजे पर थी। इसी दौरान दुल्हन पर तेज़ाब फेंका गया था। इस घटना में दुल्हन बुरी तरह से झुलस गई थी जिसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। लेकिन दुल्हन ने हिम्मत और लड़के वालों ने दरियादिली दिखाई और इलाज के बाद दुल्हन देर रात मंडप में पहुंची और सात फेरे लिए।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???