Patrika Hindi News

> > > > Prisoner running bike, police sitting cord grip

कैदी चला रहा गाड़ी, पुलिस रस्सी पकड़ कर बैठी

Updated: IST police funny photo
हथकडी लगाए आरोपी बाइक चला रहा था जबकि पुलिसकर्मी रस्सी लेकर पीछे बैठा था।

बरेली। आए दिन सुनने में आता हैं कि पेशी के दौरान बंदी पुलिस की लापरवाही के चलते पुलिस अभिरक्षा से फरार हो जाते हैं। जिसको लेकर आलाधिकारी समय समय पर दिशा निर्देश भी जारी करते रहते हैं। बावजूद इसके यूपी पुलिस सुधरने का नाम नहीं ले रही हैं। गुरूवार को पुलिस की इसी लापरवाही का नजारा देखने को मिला। फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र के एनएच 24 पर जहाँ पर एक पुलिसकर्मी बाइक से आरोपी को एसडीएम कोर्ट में पेश करने आरोपी की बाइक से ले जा रहा था। इतना ही नहीं हथकडी लगाए आरोपी बाइक चला रहा था जबकि पुलिसकर्मी रस्सी लेकर पीछे बैठा था।

यह था मामला

दरअसल में गुरूवार को फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र के उनासी गाँव में दो भाइयों का झगडा हो गया था। जिन्हें पुलिस थाने ले आई और दोनों का शांति भंग में चालान कर दिया गया। जब दोनों को कोर्ट में पेश करने की नौबत आई तो पुलिसकर्मी एक आरोपी को उसी की बाइक से लेकर एसडीएम कोर्ट चल दिया। आरोपी के हाथ में हथकडी लगी हुई थी और बाइक चला रहा था जबकि पुलिसकर्मी पीछे रस्सी पकड कर बैठा है।

सोशल मीडिया पर वायल

किसी ने ये फोटो लेकर वाट्सअप पर वायरल कर दिया। इसके बाद लोग इसे शेयर करने लगे। वही फतेहगंज पश्चिमी के एसओ अशोक यादव का इस बारे में कहना है कि पुलिसकर्मी के चोट लगी हुई थी इस लिए आरोपी बाइक चला रहा था।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे