Patrika Hindi News
UP Election 2017

मुलायम का आया संदेश, महारैली की तैयारियां तेज

Updated: IST  Samajwadi Party
समाजवादी पार्टी सात दिसंबर को बरेली में मंडलीय रैली कर रुहेलखंड में चुनावी बिगुल फूंकेगी।

बरेली। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव जीआईसी के मैदान में विशाल रैली को सम्बोधित करेंगे। रैली में बरेली मंडल के सभी चारों जिलों के नेता कार्यकर्ता शामिल होंगे। मंगलवार को मुलायम सिंह यादव के निजी सचिव गंगाराम की तरफ से इस रैली की सूचना का पत्र भी बरेली पहुंच गया।

युद्ध स्तर पर चल रही तैयारियां

जिलाध्यक्ष वीरपाल सिंह यादव ने बताया कि मुलायम सिंह यादव की मंडलीय रैली में भीड़ जुटा कर समाजवादी पार्टी अपना पिछला रिकॉर्ड तोड़ेगी। मंडलीय रैली में लोकसभा चुनाव से पहले हुई देश बचाओ-देश बनाओ रैली से ज्यादा भीड़ जुटेगी। रैली के लिए युद्धस्तर पर तैयारियां की जा रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि रैली को सफल बनाने के लिए जिला कार्यकारिणी की बैठक में सभी को निर्देश जारी किए गए हैं। रैली के लिए जिले के सभी ब्लाकों में बैठक की जाएगी। रैली में सीएम अखिलेश यादव शामिल होंगे या नहीं इसका कोई साफ़ उत्तर वीरपाल सिंह यादव नहीं दे पाए। नोट बंदी पर बोलते हुए जिलाध्यक्ष ने कहा कि अचानक नोटबंदी से गरीब परेशान हैं और रैली में नोटबंदी मुद्दा बनेगा।

ऐसे जुटेगी भीड़

रैली को लेकर पिछले दिनों राष्ट्रीय महासचिव ओमप्रकाश सिंह ने बरेली मंडल के नेताओं के साथ बैठक की थी जिसमें निर्देश दिए गए थे कि बरेली जिले की सभी विधानसभाओं से 20 से 25 हजार की भीड़ और अन्य जिलों की विधानसभाओं से 10 हजार की भीड़ रैली में लाई जाए।

व्यापार सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पहुंचे बरेली

सात दिसंबर को होने वाली मंडलीय रैली के लिए समाजवादी व्यापार सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष हुलास राय सिंघल भी बरेली पहुंचे। पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने बताया कि रैली में व्यापारियों को लाने के लिए उन्हें जिम्मेदारी मिली हैं। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वो एक से सात दिसंबर तक बरेली मंडल में ही रहेंगे। चार दिसंबर को बदायूं, पांच दिसंबर को शाहजहांपुर और छह दिसंबर को बरेली में बैठक करेंगे।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???