scriptट्रेन में अवैध वसूली का विडियो वायरल | viral video of the train extortion | Patrika News
बरेली

ट्रेन में अवैध वसूली का विडियो वायरल

नकाबपोश बदमाश ट्रेनों में यात्रियों से कर रहे जबरदस्ती वसूली। रुपए नहीं देने पर मारपीट करते हैं बदमाश।

बरेलीJul 14, 2016 / 01:31 pm

Sudhanshu Trivedi

canceled up to four hours of release

The rules changed: the train would be canceled up to four hours of release

बरेली. ट्रेन में लूटपाट और चोरी की घटनाएं आम बात हैं। चोरी, लूट के बाद अब ट्रेन में अवैध वसूली का मामला सामने आया है जिसमें नकाबपोश बदमाश ट्रेन में यात्रियों से गुंडा टैक्स वसूलते हैं और रूपये देने का विरोध करने पर यात्रियों से बदसलूकी भी करते हैं। ट्रेन में अवैध वसूली का वीडियो एक यात्री ने अपने मोबाइल से बनाया है और इसे वायरल कर दिया। इस बारे में आरपीएफ के आईजी संजय किशोर से जब पूछा गया तो उन्होंने भी अवैध वसूली की बात को स्वीकार किया।

इंटरसिटी एक्सप्रेस में अवैध वसूली का खेल
बरेली से चलने वाली इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन में बदमाश अवैध वसूली कर रहे हैं। ट्रेन में सवार नकाबपोश बदमाश सोते हुए यात्रियों को भी उठा-उठा कर रुपये वसूलते हैं और यह इनका रोज़ का काम है। बेचारे यात्री अपने सुहाने सफर पर निकलते हैं मगर इनको नहीं पता कि इनके साथ क्या घटना घट जाये। मजबूरी में ये यात्री इन बदमाशों को रुपये दे देते हैं। कुछ लोग इसका विरोध करते हैं तो बदमाश उनके साथ बदसलूकी करते हैं, गाली गलौच करते हैं। यहां तक कि हाथापाई पर भी उतारू हो जाते हैं। ऐसे में डरे सहमे यात्री ट्रेनों में रुपये देने पर मजबूर हैं।

आईजी ने कहा, संज्ञान में है मामला
बुधवार को बरेली पहुंचे आरपीएफ के आईजी संजय किशोर से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मामला उनके संज्ञान में है। उन्होंने कहा कि ये किस फ़ोर्स की शह पर हो रहा है इसका पता लगाया जाएगा।

देखें विडियोः-



loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो