scriptमुलायम के बाद आदित्यनाथ योगी बढ़ाएंगे सियासी पारा | Yogi adityanath suresh prabhu will address bjp parivartan rally in bareilly | Patrika News

मुलायम के बाद आदित्यनाथ योगी बढ़ाएंगे सियासी पारा

locationबरेलीPublished: Dec 10, 2016 03:28:00 pm

Submitted by:

Bhanu Pratap

भले ही बरेली में कड़ाके की ठण्ड पड़ रही हो, लेकिन यहाँ का सियासी पारा चढ़ा हुआ है।

Yogi adityanath

Yogi adityanath

बरेली। भले ही बरेली में कड़ाके की ठण्ड पड़ रही हो, लेकिन यहाँ का सियासी पारा चढ़ा हुआ है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव की मण्डलीय रैली के बाद 11 दिसम्बर को बीजेपी की परिवर्तन यात्रा महानगर पहुंचेगी और एमबी इंटर कॉलेज के मैदान में जनसभा का आयोजन किया जाएगा। जनसभा को गोरखपुर के सांसद योगी आदित्यनाथ, रेलमंत्री सुरेश प्रभु और सांसद धर्मेन्द्र कश्यप सम्बोधित करेंगे।


चुनावी पारा चढ़ाएंगे योगी
प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में जीत के लिए सभी पार्टियां जोर शोर से तैयारियों में जुटी हुई हैं। सत्ता परिवर्तन के लिए बीजेपी प्रदेश भर में परिवर्तन यात्रा का आयोजन कर रही है। सहारनपुर से शुरू हुई बीजेपी की परिवर्तन यात्रा बरेली जिले में पहुँच चुकी हैं और 11 दिसम्बर को परिवर्तन यात्रा शहर पहुचेगी। शहर में पहुँचने के बाद एमबी इंटर कॉलेज में जनसभा का आयोजन होगा जिसको योगी आदित्यनाथ सम्बोधित करेंगे।


मुलायम के जवाब में योगी
समाजवादी पार्टी ने जीआईसी के मैदान में मण्डलीय रैली कर रुहेलखण्ड में अपने चुनावी अभियान की शुरुआत की थी। मण्डलीय रैली में जुटी भीड़ से सपाई काफी खुश नजर आए। मण्डलीय रैली को मुलायम सिंह यादव ने सम्बोधित किया था। अब बीजेपी भी अब अपना दम दिखाने को तैयार हैं और एमबी इंटर कॉलेज के मैदान में जनसभा का आयोजन होगा, जिसमें काफी भीड़ जुटने की सम्भावना है। इस जनसभा को योगी आदित्यनाथ सम्बोधित करेंगे, जिससे शहर का सियासी पारा चढ़ना लाजिमी हैं।


बीजेपी ने निकाली मोटर साइकिल रैली
11 दिसम्बर को शहर में आ रही परिवर्तन यात्रा में ज्यादा से ज्यादा भीड़ जुटाने के लिए बीजेपी ने शहर में मोटर साइकिल रैली का आयोजन किया, जो तिलक इंटर कॉलेज से शुरू हुई और शहर भर में घूमी।


प्रशासन की बढ़ी टेंशन 
बीजेपी की परिवर्तन यात्रा से प्रशासन की टेंशन बढ़ा दी हैं। क्योकि इन दिनों शहर में शराफत मियां का उर्स चल रहा है, जिसकी कुल शरीफ की रस्म 11 दिसम्बर को अदा की जाएगी। साथ ही इसी दिन पुराने शहर में जुलुस ए मोहम्मदी भी निकाला जाएगा। इसको देखते हुए परिवर्तन यात्रा के रुट में भारी पुलिस फ़ोर्स तैनात किया जा रहा है। 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो