scriptझीरम कांड की दूसरी बरसी पर कांग्रेसी कार्यकर्ता सहित दो की हत्या | Bastar : two people murdered on second anniversary of Jhiram incident | Patrika News
बस्तर

झीरम कांड की दूसरी बरसी पर कांग्रेसी कार्यकर्ता सहित दो की हत्या

झीरम कांड की दूसरी बरसी के एक दिन पूर्व रविवार रात माओवादियों ने फरसपाल इलाके में कांग्रेसी कार्यकर्ता समेत दो लोगों की धारदार हथियार से हत्या कर दी।

बस्तरMay 25, 2015 / 04:55 pm

आशीष गुप्ता

bastar bomb blast

bastar bomb blast

जगदलपुर/बस्तर. झीरम कांड की दूसरी बरसी के एक दिन पूर्व रविवार रात करीब 10 बजे माओवादियों ने फरसपाल इलाके में कांग्रेसी कार्यकर्ता समेत दो लोगों की धारदार हथियार से हत्या कर दी। मौके पर माओवादियों ने पर्चे भी फेंके हैं जिसमें सलवा जुडूम पार्ट-2 का विरोध जताया है। साथ ही कांग्रेसी कार्यकर्ता सुक्कू को पुलिस का मुखबिर तथा ग्रामीण रंजीत भास्कर पर टाटा को जमीन बेचने का आरोप लगाया है।

बताया जा रहा है कि रविवार की रात लगभग दर्जन भर माओवादी केशापुर निवासी सुक्कू ओयामी के घर पहुंचे। घर के आंगन में पेड़ के नीचे सो रहे सुक्कू को कुछ दूर ले जाकर पुलिस का मुखबिर बताते धारदार हथियार से गला रेत दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इधर, माओवादियों ने दूसरी वारदात इलाके के गोंदपाल में अंजाम दिया। यहां माओवादियों ने रंजीत भास्कर पर टाटा को जमीन बेचने का आरोप लगाते हत्या कर दी।

Hindi News/ Bastar / झीरम कांड की दूसरी बरसी पर कांग्रेसी कार्यकर्ता सहित दो की हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो