Patrika Hindi News

> > > > Jagdalpur : Car driver injured in collision with two vehicles see

Audio Icon दो वाहनों के टक्कर को देखने फेर में कार चालक घायल

Updated: IST continue teatment
दो वाहनों टक्कर का नजारा देखने के फेर में तीसरे वाहन का चालक हुआ दुर्घटना का शिकार। गाड़ी सवारों आई मामूली चोंटे, तोकापाल व किलेपाल अस्पताल में चल रहा ईलाज।

जगदलपुर. डिलमिली के पास बुधवार की शाम एक खड़ी मैजिक को तेज रफ्तार इको ने ठोकर मार दी। हालाकि इस घटना में किसी को गंभीर चोटें नहीं आई लेकिन इस घटना के कुछ देर बाद यहां से गुजर रहे कार चालक ने यह नजारा देखते हुए गाड़ी सड़क से नीचे उतार दिया और दुर्घटना का शिकार हो गया। इस गाड़ी के चालक को प्राथमिक उपचार के लिए तोकापाल अस्पताल मे भर्ती कराया गया है।

accident

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की दोपहर जगदलपुर से गीदम की तरफ छोटा मैजिक टाइल्स लेकर जा रहा था, इसी दौरान डिलमिली के पास इसके ड्राइवर ने निजी कारणों से गाड़ी को सड़क के किनारे खड़ा कर दिया।

तभी पीछे से तेज रफ्तार इको वाहन ने इसे जोरदार ठोकर मार दी। यह ठोकर इतनी जबरदस्त थी कि छोटा मैजिक सड़क से करीब 10 मीटर दूर छोटी सी खाई में जाकर गिरी, और दोनों ही गाड़ी के परखच्चे उड़ गए।

हालाकि इस घटना में किसी को ज्यादा चोट नहीं आई। इको में बैठे करीब तीन लोगों को हल्की चोटें आई हैं, जिन्हें किलेपाल अस्पताल में उपचार के बाद घर भेज दिया गया। वहीं मैजिक में बैठे नरेंद्र बघेल को भी मामूली चोट आई है। वहीं इस घटना को देखते दुर्घटना का शिकार हुए स्विफ्ट कार के चालक का इलाज तोकापाल अस्पताल में कराया जा रहा है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Latest Videos from Patrika

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???