Patrika Hindi News

जलकर जमा नहीं करने वाले पांच सरकारी कर्मियों के काटे कनेक्शन

Updated: IST Connection dissected
नगर निगम की जलप्रदाय शाखा ने जलकर के बकायेदारों पर सख्ती दिखाते हुए मंगलवार को शहर के अवंतिका कॉलोनी से कनेक्शन विच्छेद करने की कार्रवाई शुरू कर दी।

जगदलपुर. नगर निगम की जलप्रदाय शाखा ने जलकर के बकायेदारों पर सख्ती दिखाते हुए मंगलवार को शहर के अवंतिका कॉलोनी से कनेक्शन विच्छेद करने की कार्रवाई शुरू कर दी। पहले दिन विभाग ने यहां के 5 शासकीय कर्मचारियों के घरों के कनेक्शन विच्छेदित किए।

जलप्रदाय विभाग के सहायक अभियंता एसएन दास ने बतााया कि विभाग काफी दिनों से शहर में अलग अलग वार्डों में रहने वाले बकायेदारों को नोटिस जारी किया जा रहा था।

इसके बाद भी जिन बकायेदारो ने अभी तक अपना जलकर जमा नहीं किया, उसके विरूद्ध कनेक्शन विच्छेद की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। मंगलवार को अवंतिका कॉलोनियों के शासकीय आवास में जलकर प्रभारी वनिष दुबे के नेतृत्व में चार सदस्यी दल को कार्रवाई के लिए यहां पहुंची और शासकीय कर्मचारी के घरों के नल कनेक्शन विच्छेद किए गए।

इस दौरान कुछ नल कनेक्शन धारकों ने तुरंत बिल जमा करने की बात भी कही लेकिन जलकर विभाग ने कनेक्शन विच्छेद करते हुए बकाया राशि चुकाने के बाद ही कनेक्शन जोडऩे की बात कही।

इधर 130 बकायेदारों को नोटिस

कार्रवाई के साथ ही विभाग ने पंप आपरेटरों के माध्यम से शहर के अन्य वार्डों में जलकर के बकायेदारों को नोटिस दिया। मंगलवार को अलग अलग वार्डों के करीब 130 लोगों को जलकर का नोटिस जारी किया गया। जिसमें तीन दिन के अंदर बकाए की राशि जमा करने की बात कही गई है।

विभाग की कनेक्शन विच्छेद की कार्रवाई और लगातार नोटिस जारी होने के बाद शहर के लोगों में जलकर की राशि चुकाने में तेजी नजर आई। मंगलवार को विभाग ने करीब 1 लाख 10 हजार रुपए की वसूली प्राप्त की है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???