Patrika Hindi News

> > > > Jagdalpur : Including bike collided with the bridge fell into the river, drowning deaths of two

पुलिया से टकराकर बाइक सहित नाले में गिरे, डूबने से दो की मौत

Updated: IST Two youths drowned in water
भानपुरी-चित्रकोट मार्ग पर बुधवार की रात बोडऩपाल के पास मोड़ पर बनी पुलिया से टकराकर तेज रफ्तार बाइक नाले में जा गिरी, जिससे उसमें सवार दो युवकों की पानी में डूबने से मौत हो गई।

भानपुरी.जगदलपुर. भानपुरी-चित्रकोट मार्ग पर बुधवार की रात बोडऩपाल के पास मोड़ पर बनी पुलिया से टकराकर तेज रफ्तार बाइक नाले में जा गिरी, जिससे उसमें सवार दो युवकों की पानी में डूबने से मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार लोहांडीगुड़ा ब्लॉक के परियागुड़ा निवासी बुधमन (27) व भैरमगढ़ निवासी ओमप्रकाश (36) बाइक (सीजी 17 जेबी 8313) से भानपुरी आ रहे थे। बोडऩपाल के पास एक मोड़ पर तेज रफ्तार बाइक पुलिया से टकराते हुए अनियंत्रित होकर नाले में जा गिरी।

जिससे बाइक पर सवार बुधमन व ओमप्रकाश भी नाले के गड्ढे में गिर गए। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार रात में अंधेरा होने से गड्ढे में पानी कम था फिर भी गिरने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। इसकी जानकारी गुरुवार की सुबह ग्रामीणओं को लगने पर बोडऩपाल के सरपंच ने भानपुरी पुलिस को जानकारी दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया है।

संकेतक बोर्ड तक नहीं

ग्रामीणों के मुताबिक बोडऩपाल के पास यह मोड़ खतरनाक है फिर भी संकेतक बोर्ड नहीं लगाया गया है। रात के अंधेरे में यहां आए दिन दुर्घटनाएं होती रहती है। अब तक यहां चार लोगों ने अपनी जान गंवाई है, इसके बाद भी जिम्मेदार ने इस दिशा में बोर्ड तक नहीं लगाया है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे