Patrika Hindi News

नक्सलियों ने मुखबिरी के संदेह में जनअदालत लगाकर ग्रामीण को उतार मौत घाट

Updated: IST chintalnar
तोंगपाल थाना क्षेत्र ग्राम के कोलबकोटा में नक्सलियों ने जनअदालत लगाकर मुखबिरी के संदेह में एक ग्रामीण को मौत के घाट उतार दिया।

जगदलपुर. तोंगपाल थाना क्षेत्र के ग्राम कोलबकोटा में नक्सलियों ने जनअदालत लगाकर मुखबिरी के संदेह में एक ग्रामीण को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने बताया कि जोगा कवासी (26) शनिवार की सुबह बच्चों व पत्नी के साथ खाना खा रहा था।

इस दौरान कुछ नक्सली वहां पहुंचे और कुछ महत्वपूर्ण बात कहने की बात कह कर अपने साथ ले गए। दो दिनों तक पत्नी और बच्चे उसकी खोजबीन करते रहे। मंगलवार सुबह ग्राम जैमेर का ग्रामीण बामन अपने खेत में काम करने जा रहा था।

इस दौरान उसने प्रतापगिरी स्कूलपारा के पास पेड़ के नीचे संदिग्ध हालत में पडे शव को देखा और तुरंत इसकी जानकारी ग्रामीणों को दी। मौक पर पहुंचे ग्रामीणों ने शव की शिनाख्त जोगा कवासी के रूप में की। इसके बाद इसकी जानकारी तोंगपाल थाने को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

तोंगपाल पुलिस ने बताया कि जोगा के शव के पास से कुछ नक्सली पर्चे मिले हैं। जिसमें नक्सलियों ने जोगा को पुलिस का मुखबिर बताते हुए उसे जनआदलत में सजा देने की बात लिखी है। अभी मामले की विवेचना की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत की असली वजह चल पाएगी।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???