scriptमलेशिया में नौकरी लगवाने के नाम पर की ठगी | Malaysia put up the name of the job 's swindle | Patrika News

मलेशिया में नौकरी लगवाने के नाम पर की ठगी

locationजयपुरPublished: Oct 28, 2015 12:46:00 pm

Submitted by:

Aalok Sharma

जयपुर के सदर थाना इलाके में एक परिचित दोस्त ने मलेशिया में नौकरी लगवाने
के नाम पर एक युवक को बातों में फंसाया और एक लाख 61 हजार रुपए ठग लिए । इस
धोखाधड़ी का पता चलने पर पीडि़त थाने पहुंचा और अभियुक्त के खिलाफ नामदज
मामला दर्ज करवाया।

जयपुर के सदर थाना इलाके में एक परिचित दोस्त ने मलेशिया में नौकरी लगवाने के नाम पर एक युवक को बातों में फंसाया और एक लाख 61 हजार रुपए ठग लिए । इस धोखाधड़ी का पता चलने पर पीडि़त थाने पहुंचा और अभियुक्त के खिलाफ नामदज मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


हॉटल में नौकरी लगाने का दिया झांसा
जांच अधिकारी मोहन सिंह एएसआई ने बताया सोहन सिंह (26)पुत्र श्रवण सिंह निवासी सैन कॉलोनी रेल्वे स्टेशन ने मामला दर्ज करवाया कि वह 2013 में अभियुक्त विश्वेन्द्र सिंह (25) निवासी कुचामन सिटी जिला नागौर के साथ जयपुर में रह कर होटल मैनेजमेंट का कोर्स किया था।


inmate of <a href=jaipur jail did half million swindle” title=”inmate of jaipur jail did half million swindle” src=”http://images.patrika.com/mediafiles/2015/10/17/inmate-of-jaipur-jail-did-half-million-swindle-562289853a40f_l.jpg” border=”0″ align=”left”>

इस दौरान दोनों में दोस्ती हो गई और पीडि़त के घर आना जाना शुरू हो गया। इस दौरान अभियुक्त किसी होटल में नौकरी करने लगा। गत महिनों पहले उसकी फिर से पीडि़त से मुलाकात हो गई जिसने पीडि़त को बातों में फंसाया और प्राईवेट नौकरी छोडने के लिए कहा ,वहीं उसकी मलेशिया में अच्छी में अच्छी नौकरी लगवाने के लिए बातों में फंसा लिया । इस पर पीडि़त उसकी बातों में आ गया ।


इस पर अभियुक्त ने कुछ रुपए खर्च होने की बात कहते हुए किशतों में पंजाब नेशनल बैक के खाते में करीब 1 लाख 61 हजार रुपए की नकदी डलवा ली। काफी समय निकल जाने के बाद पीडि़त ने अभियुक्त ने सम्पर्क साधा तो टाल-मटौल करता रहा । जब पीडि़त को इस धोखाधड़ी का पता चला तो अभियुक्त के खिलाफ नामदज मामाल दर्ज करवाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो