Patrika Hindi News

Photo Icon तेज रफ्तार ट्रक ने एक महिला को रौंदा, दर्दनाक हुई मौत फिर गुस्साए ग्रामीणों ने लगा दी आग

Updated: IST Burn by villager
ओडिशा गिट्टी परिवहन कर रहा था ट्रक चालक, राष्ट्रीय राजमार्ग बना मौत का सफर, एक अन्य साथी महिला को भी लगी है गंभीर चोट।

जगदलपुर. राष्ट्रीय राजमार्ग पर मंगलवार की सुबह तेज रफ्तार ट्रक ने एक महिला को अपने चपेट में ले लिया है। जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। साथ ही एक साथी महिला को भी गंभीर चोट लगी है। वहीं ग्रामीणों ने उस ट्रक को आग के हवाले कर दिया है।

घर जा रही थीं महिलाएं

मिली जानकारी के अनुसार ट्रक क्रमांक सीजी 04 जेबी 8379 ओडिशा गिट्टी परिवहन कर रहा था। इसी दौरान महिला मितानिन सतेसवारी ठाकुर व उनकी साथी कौशल्या ठाकुर केशरपाल से तुरपुरा की ओर अपने घर जा रही थी।

मितानिन की मौके पर ही मौत

इस दौरान ग्राम पालिभाटा के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने वाहन से नियंत्रण खोकर महिला को रौंद डाला। जिसके बाद मौके पर सतेसवारी ठाकुर पति डोमल सिंह ठाकुर 40 वर्षीय की मौत हो गई व साथी महिला कौशल्या ठाकुर को भी इस घटना के बाद से गंभीर चोट लगी है।

Dead Body and Pairent

चालक वाहन छोड़ हुआ फरार

इस घटना के बाद से ट्रक ड्राइवर फरार बताया जा रहा है। यह भी बताया जा रहा है कि चालक काफी तेज रफ्तार में होने के कारण वाहन पर नियंत्रण नहीं कर पाया। इधर पुलिस फरार ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

आक्रोशित ग्रामीणों ने लगाई ट्रक में आग

घटना के बाद ट्रक चालक पर गुस्सा निकालने के लिए आक्रोशित ग्रामीणों ने काफी कोशिश की लेकिन ड्राइवर फरार हो गया था। तभी ग्रामीणों ने ट्रक में ऑयल छिड़ककर ट्रक को आग के हवाले कर दिया है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???