Patrika Hindi News

> > > > Jagdalpur : The BJP leader talking dirty to women of Bastar

Photo Icon भाजपा नेत्री ने बस्तर की महिलाओं के लिए की यह गंदी बात, भड़का गुस्सा

Updated: IST protest against BJP leader in bastar,
भाजपा नेत्री व प्रवक्ता विश्वदीनी पाण्डेय के एक निजी टीवी चैनल पर दिए गए बयान के विरोध में बस्तर में महिला कांग्रेस ने भाजपा नेत्री का पुतला दहन किया।

जगदलपुर. भाजपा नेत्री व प्रवक्ता विश्वदीनी पाण्डेय के एक निजी टीवी चैनल पर दिए गए बयान के विरोध में बस्तर में महिला कांग्रेस ने भाजपा नेत्री का पुतला दहन किया।

महिला कांग्रेसी इस मामले को लेकर काफी गुस्से में थी और उन्होंने इसे बस्तर की महिलाओं के लिए अपमानजनक बताया। इसके विरोध में बस्तर संभाग उपायुक्त एसपी नवरतन के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा गया। विरोध प्रदर्शन के दौरान महिला कांग्रेस प्रदेश सचिव कविता साहू, महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष सफीरा साहू, महिला कांग्रेस ग्रामीण अध्यक्ष रीना पामभोई समेत अन्य कांग्रेसी नेत्री मौजूद थी।

BJP leader talking dirty to women of Bastar

कांग्रेस के कार्यकारी जिलाध्यक्ष राजीव शर्मा ने बयान की कड़ी निंदा करते बताया, भाजपा नेत्री ने एक निजी चैनल के बयान में बस्तर और जशपुर की आदिवासी महिलाएं रोजी-रोटी के लिए देह व्यापार करती है कहा है।

उनके कथन से भारतीय जनता पार्टी और उनके नेताओं की महिलाओं के प्रति सोच उजागर होती है। उन्होंने इसे आदिवासी महिलाओं का अपमान बताया है। भाजपा नेत्री के इस अपमानजनक टिप्पणी से भाजपा अपना पल्ला झाड़ नहीं सकती, यह भाजपा नेत्री समाचार चैनल के बहस में भाजपा का पक्ष रखने अधिकृत तौर पर गई थी।

भाजपा की महिला नेत्री के आदिवासी अंचल की महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी से आदिवासी समाज की भावना को ठेस पहुंची है। आदिवासी महिलाओं अपने जीवन यापन करने मुख्यत: तेंदूपत्ता तोडऩे, कृषि कार्य करने, मेहनत मजदूरी करने व आत्म सम्मान के साथ रहती है। उन पर अर्नगल टिप्पणी करना बेहद आपत्तिजनक है।

तेरह साल के कार्यकाल में भाजपा सरकार में बैठे हुये लोग लगातार आदिवासी समाज का अपमान कर रहे हैं। बस्तर में महिलाओं के साथ अनाचार, अत्याचार, बलात्कार और शोषण के अनेक मामले एवं जशपुर अंचल में मीना खल्को के साथ अनाचार और उसकी जघन्य हत्या करने जैसे कई मामले आज भी आदिवासी समाज में भाजपाईयों के इस कृत्य से गहरी नाराजगी है। कांग्रेस का कहना है कि भाजपाई अपनी सोच और मानसिकता बदले वर्ना जनता इस तरह की अपमानजनक टिप्पणियों का मुंह तोड़ जवाब देगी।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Latest Videos from Patrika

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???