Patrika Hindi News

> > > > Jagdalpur : Yuvak Congress removed the candle March tribute to martyrs

युकाइयों ने कैंडल मार्च निकाल शहीदों को दी श्रृद्धांजलि

Updated: IST yuvak congress
युवक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने जम्मू कश्मीर में हुई उरी में हुई घटना के विरोध में शुक्रवार को तोकापाल बाजार से लेकर गांधी चौक तक कैंडल मार्च निकालर शहीदों को श्रद्धांजलि दी।

जगदलपुर. युवक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने जम्मू कश्मीर में हुई उरी में हुई घटना के विरोध में शुक्रवार को तोकापाल बाजार से लेकर गांधी चौक तक कैंडल मार्च निकालर शहीदों को श्रद्धांजलि दी।

इस दौरान यहां सहदेव नाग, दीपक सेठिया, गणेश कावड़े, दिनेश नाग, फूलसिंह बघेल, दीपक घोष, राज्यपाल कश्यप, कौशल कश्यप, सोमदेव, सोमेश, पंकज, आकाश सहित काफी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।

युवक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने कहा कि जम्मू कश्मीर के उरी क्षेत्र में हुए आतंकवादी हमले की कड़ी शब्दो में निंदा की जानी चाहित, और सरहद पार से पाकिस्तान जो भारत में यह आतंक फैला रहा है उसको सबक सिखाना चाहिए।

हमेशाा देखा गया है कि भारत बार बार पाकिस्तान की तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ाता है लेकिन पाक है कि हमेशा ही आतंकवाद के जरिए इस पाकिस्तान ने भारत को धोखा दिया है। लेकिन अब बहोत हो गया। आतंकवादियों को पनाह देने वाले पाकिस्तान पर जल्द से जल्द कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए ताकि आगे से एेसी घटना ना दोहराई जा सके।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे