Patrika Hindi News

बेरोजगार है तो जरूरी है ये खबर, यहां हाथों हाथ मिल रही है सरकारी नौकरी

Updated: IST iit hydrabad
यदि आपके पास नौकरी नहीं है और आप योग्य हैं तो फिर यह खबर आपके लिए ही है। बस्तर में लाइवलीहुड कॉलेज हाथों हाथ नौकरी दे रहा है।

जगदलपुर. यदि आपके पास नौकरी नहीं है और आप योग्य हैं तो फिर यह खबर आपके लिए ही है। बस्तर में लाइवलीहुड कॉलेज हाथों हाथ नौकरी दे रहा है। 30 नवंबर को आड़ावाल स्थित कॉलेज में प्लेसमेंट कैम्प में सरकारी और गैर सरकारी संस्थानों में रिक्त स्थानों के लिए मौके पर ही नौकरी दी जाएगी। लाइवलीहुड कॉलेज संचालक शरद गौड़ ने बताया, इस दौरान संबंधित संस्थान के लोग मौजूद रहकर मौके पर ही प्रतिभागियों का चयन करेंगे।

जानिए किस पद के लिए कितनी रिक्तियां

संस्था द्वारा किए गए सर्वे के मुताबिक इस समय बस्तर में विभिन्न पदों के लिए बहुत सारी रिक्तियां है। कम्प्यूटर ऑपरेटर के 95, इंश्योरेंस एडवाइजर के 10, सिक्योरिटी गार्ड के 58, कुक के लिए 7, वाहन चालक 7, सुपरवाइजर 5, सेल्स 154, इलेक्ट्रीशियन 64, कारपेंंटर 02, पेंटर 1, स्क्रीन प्रिंटिंग 5, मार्केटिंग 6, वेटर 53, राजमिस्त्री 35, वेल्डर 25, एकाउंटेंट 8यदि आपके पास नौकरी नहीं है और आप योग्य हैं तो फिर यह खबर आपके लिए ही है। बस्तर में लाइवलीहुड कॉलेज हाथों हाथ नौकरी दे रहा है।

एडवाइजर 55, ऑटो रिपेयर 5, कैशियर1, कम्प्यूटर हार्डवेयर 1, कम्प्यूटर टीचर 2, पंप ब्वाय 8, फील्ड वर्कर 7 , प्रोजेक्ट मैनेजर 1, पंप ऑरेटर 6, रिशेप्सनिस्ट 8, रिकवरी एजेंट 2, ऑफिस वर्कर 7, नर्सिंग स्टॉफ 2, मोबाइल रिपेयरिंग 8, रेजा 43, कुली 36, होटल मैनेजर 4, हेल्पर 41, मशीन ऑपरेटर 2, मशीन चालक 10 पदों पर भर्ती होनी है।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???